ससुर चंद्रिका राय के लिए प्रचार नहीं करेंगे तेजप्रताप, बोले- तेजस्वी नहीं उठा रहे उनकी कॉल

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

तेजप्रताप ने यह भी खुलासा किया कि उनके छोटे भाई और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनका कॉल रिसीव नहीं कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि पार्टी में तेजस्वी यादव की भी नहीं चल रही है और फैसला कोई और लोग ले रहे हैं.

  • Share this:
तेजप्रताप यादव ने मंगलवार (9 अप्रैल) को एक बार फिर मीडिया से बात की और साफ कर दिया कि सारण सीट पर वह अपने ससुर चंद्रिका राय का प्रचार करने नहीं जा रहे हैं. उन्होंने महागठबंधन में टिकट बंटवारे पर एक बार फिर सवाल उठाते हुए शिवहर सीट पर घोषित आरजेडी के उम्मीदवार को बदलने की मांग की है. उन्होंने कहा कि वे अपनी तरफ से घोषित दोनों प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और पार्टी की ओर से खड़े किए उम्मीदवार का विरोध करेंगे.

तेजप्रताप ने यह भी खुलासा किया कि उनके छोटे भाई और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनकी कॉल रिसीव नहीं कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि पार्टी में तेजस्वी यादव की भी नहीं चल रही है और फैसला कोई और लोग ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सीबीआई ने लालू यादव के जमानत का किया विरोध, सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई



तेजप्रताप यादव ने आज स्पष्ट कहा कि जहानाबाद से चंद्रप्रकाश और शिवहर से अंगेश कुमार सिंह के समर्थन में वे प्रचार करने जाएंगे. हालांकि उन्होंने तेजस्वी यादव के लिए एक भी बात विरोध में नहीं कही और फिर दोहराया कि तेजस्वी उनका अर्जुन है.
ये भी पढ़ें- पीएम मोदी को जवाब देने बिहार आ रहे राहुल गांधी, शत्रुघ्न सिन्हा भी रहेंगे साथ

बता दें कि इससे पहले शिवहर से आए लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर जमकर हंगामा किया और शिवहर से प्रत्याशी बदलने की मांग की. आरजेडी सांसद मनोज झा और आरजेडी महासचिव आलोक मेहता को समर्थकों ने घेर लिया. बड़ी मुश्किल से ये नेता समर्थकों के बीच से निकल पाए.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें-

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज