लाइव टीवी

पटना सिटी के आभूषण दुकान में डकैती, एक की हत्या

News18 Bihar
Updated: October 26, 2019, 7:44 AM IST
पटना सिटी के आभूषण दुकान में डकैती, एक की हत्या
पटना सिटी के आभूषण दुकान में डकैती, एक की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

5 की संख्या में आए अपराधी दुकान में घुसते ही लूटपाट करने लगे. इस दौरान मकान मालिक कौशल किशोर दुकान लूटपाट का विरोध करने लगे, इसपर लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी

  • Share this:
पटना सिटी. अगम कुआं थाना (Agamkuan Thana) क्षेत्र के भागवत नगर स्थित एक ज्वेलरी की दुकान में धनतेरस की खरीदारी के दौरान हथियारबंद अपराधियों (Criminals) ने देर रात लूटपाट के क्रम में जमकर तांडव मचाया. इस दौरान जहां दुकान से लगभग तीन लाख की संपत्ति लूट ली वहीं, विरोध करने पर मकान मालिक कौशल किशोर को गोली मार दी. अपराधियों ने दुकान मालिक राजीव कुमार और उसके भाई अनिल को पिस्तौल के बट से मारकर घायल कर दिया. गोली लगे गंभीर रूप से घायल मकान मालिक कौशल किशोर को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया
लूटपाट और गोलीबारी की सूचना मिलते ही एसएसपी और सिटी एसपी ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला. एसएसपी गरिमा मलिक ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

दुकानदार को गोली मारी

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 5 की संख्या में आए अपराधी दुकान में घुसते ही लूटपाट करने लगे. इस दौरान मकान मालिक कौशल किशोर दुकान लूटपाट का विरोध करने लगे, इसपर लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर दुकान के बाहर बैठे दुकानदार राजीव और उनके साले अनिल अंदर आए. उन्होंने पिस्तौल की बट से राजीव और अनिल को घायल कर दिया.

बाइपास की तरफ भागे अपराधी
पीड़ित दुकानदार की मानें तो घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार चार लुटेरे पुरानी बाइपास और दो बदमाश न्यू बाइपास की तरफ भाग गए. उनका कहना है कि इलाके में पुलिस गश्ती नहीं होने के कारण आए दिन अपराधियों द्वारा लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. घटना के बाद से स्थानीय दुकानदारों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ गहरा आक्रोश व्याप्त है.
Loading...

रिपोर्ट- मनोज कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 7:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...