लाइव टीवी

डर के साए में व्यापारी, बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर लूटा मेडिकल स्टोर, देखें Video
Patna News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 6:17 PM IST
डर के साए में व्यापारी, बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर लूटा मेडिकल स्टोर, देखें Video
पीड़ित व्यापारी ने बताया कि दो लोग अचानक दुकान में घुसे, दोनों ने ही मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और हाथ में एक बैग था. दुकान में घुसते ही दोनों ने काउंटर पर पिस्तौल तान दी और कैश की मांग की.

पटना के दानापुर स्थित एक मेडिकल स्टोर में लूट की वारदात, सीसीटीवी में कैद होने के बाद भी आरोपियों की नहीं हो सकी पहचान.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 6:17 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब बदमाशों के निशाने पर दानापुर स्थित एक मेडिकल स्टोर आ गया. दो नकाबपोश बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में मेडिकल स्टोर पर हमला बोला और बंदूक लहरा कर लूट की वारदात को अंजाम देकर इतनी सफाई से निकले कि अभी तक पुलिस उनकी पहचान तक करने में सफल नहीं हो सकी है. हालांकि लूट की यह वारदात एक नहीं कई सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई, लेकिन फिर भी आरोपियों की गिरफ्तारी तो दूर पहचान भी नहीं हो सकी है. वारदात के बाद से ही इलाके के व्यापारियों में खौफ का माहौल है.

मुंह पर कपड़ा और हाथों में बैग
पीड़ित व्यापारी ने बताया कि दो लोग अचानक दुकान में घुसे, दोनों ने ही मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और हाथ में एक बैग था. दुकान में घुसते ही दोनों ने काउंटर पर पिस्तौल तान दी और कैश की मांग की. इस दौरान उन्होंने बड़ी मात्रा में कैश और कुछ कीमती सामान बैग में भरा और फरार हो गए. इस दौरान उन्हें पकड़ने की किसी ने भी हिम्मत नहीं की.



सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
मेडिकल स्टोर में लूट की यह वारदात दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे के साथ ही आसपास के इलाके के कैमरे में भी कैद हुई. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे लुटेरों ने बैग में कैश और अन्य सामान भरा और फिर फरार हो गए. इसके बाद अन्य दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी आरोपी दिखाई दिए.

नहीं हो सकी पहचान
पुलिस के अनुसार, बदमाशों के मुंह पर कपड़ा लपेटे होने के कारण अभी तक उनकी पहचान नहीं हो सकी है. हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस ने बताया कि आरोपी किस वाहन से दानापुर पहुंचे अभी इसका भी पता नहीं चल सका है. हालांकि मामले की पड़ताल की जा रही है.

 

ये भी पढ़ेंः छतीसगढ़ के कारोबारी का फिरौती के लिए हुआ अपहरण! बिहार से जुड़ रहा कनेक्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 6:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर