पटना : दोस्त की बहन से करता था प्रेम, शातिर अपराधियों ने पत्थर से कुचलकर कर दी प्रेमी की हत्या

युवक की हत्या में गिरफ्तार तीन आरोपियों से जारी है पूछताछ.

युवक की हत्या में गिरफ्तार तीन आरोपियों से जारी है पूछताछ.

चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया है. लल्लू कुमार उर्फ नीरज का उसके दोस्त करण कुमार की बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात को लेकर करण खासा आक्रोशित था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 4:16 PM IST
  • Share this:
पटना. पटना (patna) के सिटी चौक थाना (City Chowk Police Station) क्षेत्र में बीती देर रात अपराधियों ने 17 वर्षीय एक युवक की हत्या (murder) कर दी. मंगल तालाब स्थित रामदेव महतो सामुदायिक भवन में इस अपराध को अंजाम दिया है. मारे गए शख्स की पहचान खाजेकला थानाक्षेत्र के केशव राय गली में रहनेवाले सुशील कुमार के बेटे लल्लू कुमार उर्फ नीरज के रूप में हुई. अपराधियों ने ईंट-पत्थरों से कुचलकर यह हत्या की है. इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

पत्थर से कुचलकर की गई हत्या

पुलिस ने बताया कि इस वारदात की जानकारी मृतक के परिजनों और उसके एक दोस्त ने दी. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला कि लल्लू कुमार उर्फ नीरज के दोस्त करण कुमार, प्रकाश कुमार और राजा मल्लिक उर्फ सनी डोम बर्थडे पार्टी की बात कह कर उसे घर से बुलाकर ले गए. इसी दौरान रामदेव महतो सामुदायिक भवन परिसर में पार्टी मनाने के बाद ईंट-पत्थरों से कुचलकर तीनों ने लल्लू की हत्या कर दी.

चश्मदीद के बयान पर गिरफ्तार हुए तीन आरोपी
अपराधियों ने लल्लू के साथ गए उसके एक अन्य दोस्त की भी जान लेने की कोशिश की, हालांकि वह मौके से फरार होने में कामयाब रहा. और उसने ही पूरी वारदात की जानकारी लल्लू के परिजनों और पुलिस को दी. तब पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सघन छापेमारी अभियान चलाकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मृतक के परिजनों ने पुलिस के समक्ष तीनों हत्यारों के नाम बताए थे.

हत्या की वजह प्रेम प्रसंग : थानाध्यक्ष

इस मामले में चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया है. बताया जाता है कि लल्लू कुमार उर्फ नीरज का उसके दोस्त करण कुमार की बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात को लेकर करण खासा आक्रोशित था. थानाध्यक्ष ने बताया कि करण ने ही साजिश के तहत अपने दो अन्य साथियों प्रकाश कुमार और राजा मलिक उर्फ सनी डोम के साथ मिलकर लल्लू की हत्या ईट-पत्थरों से कुचलकर कर दी.



गिरफ्तार 3 आरोपियों में 2 हैं कुख्यात

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार प्रकाश कुमार और राजा मलिक उर्फ सनी डोम कुख्यात अपराधी हैं. वे पूर्व में कैदी वैन पर बमबारी और हत्या मामले में जेल जा चुके हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से कड़ी पूछताछ में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज