तेजप्रताप ने किया इमोशनल ट्वीट- आज बहुत दिनों बाद मां के हाथों से खाना खाया

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने शनिवार को ट्वीट किया कि, ‘आज बहुत दिनों बाद मां के हाथों से खाना खाया’. दरअसल बहुत दिनों के बाद तेजप्रताप यादव पटना स्थित अपने घर आए हुए हैं.

News18 Bihar
Updated: July 6, 2019, 11:32 PM IST
तेजप्रताप ने किया इमोशनल ट्वीट- आज बहुत दिनों बाद मां के हाथों से खाना खाया
आज बहुत दिनों बाद मां के हाथों से खाना खाया: तेजप्रताप यादव
News18 Bihar
Updated: July 6, 2019, 11:32 PM IST
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने शनिवार को ट्वीट किया कि, ‘आज बहुत दिनों बाद मां के हाथों से खाना खाया’. दरअसल बहुत दिनों के बाद तेजप्रताप यादव पटना स्थित अपने घर आए हुए हैं. शनिवार को ही आरजेडी नेता तेजस्वी यादव करीब एक महीने के अज्ञातवास के बाद एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं.

शनिवार को हुई आरजेडी राष्ट्रीय कार्यकारिणी में वे न केवल शामिल हुए बल्कि पार्टी नेताओं का हौंसला भी बढ़ाया. उन्होंने कहा कि हार से चिंतित होने की जरूरत नहीं है, आगे अच्छे दिन आएंगे. मीटिंग में अपने संबोधन में तेजस्वी ने कहा कि हार के कारणों पर चर्चा होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने मुजफ्फरपुर में बच्चों की हो रही मौतों पर सरकार की कार्यप्रणाली पर निशाना भी साधा.

मीटिंग में तेजस्वी यादव ने पार्टी नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी लोगों ने हमपर बहुत विश्वास किया है, लेकिन अब पार्टी को नए सिरे से विचार करने और नई राजनीति करने के तरीकों पर विचार करना होगा. तेजस्वी ने कहा कि कुछ ऐसे तत्व हैं, जो हमारी पार्टी को कमजोर करने की कोशिश में करने में लगे हुए हैं.


Loading...

अभी से मेहनत करना होगा, तब जाकर 2020 तक पार्टी को फायदा होगा
पार्टी विधायकों को नसीहत देते हुए राजद नेता तेजस्वी ने कहा कि हमें अभी से मेहनत करना होगा, तब जाकर 2020 तक पार्टी को फायदा होगा. अतिपिछड़ों और दलितों को हर हाल में पार्टी से जोड़ना होगा. उन्होंने कहा कि उन्हें व्यक्तिगत आलोचना से कोई दिक्कत नहीं है. जो लोग उनकी आलोचना करते हैं, वो उन्हें भी पार्टी में जगह देते हैं, आलोचना से उन्हें बुरा नहीं लगता. साथ तेजस्वी ने अपनी कमियों को भी दूर करने का पार्टी को भरोशा दिया.

देश में ऐसी कोई पार्टी नहीं जिसका प्रदेश अध्यक्ष गाली सुनता हो
तेजप्रताप यादव पर हमलावर तेजस्वी ने कहा कि, “पार्टी में सबसे अधिक जरूरत अनुशासन की है. उन्होंने अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा कि देश में ऐसी कोई पार्टी नहीं जिसका प्रदेश अध्यक्ष गाली सुनता हो, बावजूद इसके उन्होंने सब की बात मानकर काम किया. तेजस्वी ने पार्टी में जल्द ही कम्यूनिकेशन गैप खत्म करने की आवश्यकता पर बल दिया. पार्टी नेता रामचंद्र पूर्वे का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि हार से चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है, आगे अच्छे नतीजे आएंगे.

ये भी पढ़ें -
First published: July 6, 2019, 11:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...