लाइव टीवी

मेले में आपत्तिजनक हालत में मिले थे प्रेमी जोड़े, लोगों ने दुर्गा पंडाल में लाकर करा दी शादी

News18 Bihar
Updated: October 8, 2019, 1:24 PM IST
मेले में आपत्तिजनक हालत में मिले थे प्रेमी जोड़े, लोगों ने दुर्गा पंडाल में लाकर करा दी शादी
दुर्गा पंडाल में प्रेमी जोड़े की शादी करा दी गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

दुर्गा पूजा (Durga Puja) का मेला घूमने आए प्रेमी जोड़े को लोगों ने संदिग्ध अवस्था में देख लिया था. इसके बाद दोनों के परिवारवालों को बुलवाकर उनकी शादी करा दी.

  • Share this:
पटना. बिहार के पटना (Patna) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां मेला घूमने आए प्रेमी जोड़े की लोगों ने शादी करा दी. खास बात यह है कि प्रेमी जोड़े को दुर्गा माता की मूर्ति के सामने पंडाल में शादी (Wedding) कराई गई है. दोनों ने मां दुर्गा को साक्षी मानकर सात फेरे लिए हैं. अब घटना की चर्चा पूरे जिले में हो रही है. लोग प्रेमी जोड़े के साथ सेल्फी भी ले रहे हैं. वहीं, प्रेमी जोड़े भी इस शादी से खुश हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला मोकामा के हाथीदा थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि दुर्गा पूजा का मेला घूमने आए एक प्रेमी जोड़े को लोगों ने संदिग्ध अवस्था में देख लिया. इसके बाद लोगों ने प्रेमी-जोड़े को पकड़ लिया और पूछताछ शुरू कर दी. दोनों ने बताया कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं. उनके बीच बीते चार साल से संबंध हैं. ऐसे में लोगों ने लड़के और लड़की के परिजनों को फोन कर मेला स्थल पर बुला लिया.

इसके बाद लोगों ने दोनों के रिश्तेदारों को काफी समझाया तो दोनों शादी के लिए राजी हो गए. फिर पंडाल में ही दुर्गा माता को साक्षी मानते हुए प्रेमी ने लड़की के मांग में सिंदूर भरकर शादी कर ली. इस दौरान पंडित जी ने मंत्रोचारण भी कर दिया. कहा जा रहा है कि प्रेमी मोकामा घाट का रहने वाला है और प्रेमिका हाथीदा के औटा की निवासी है. शादी करने के बाद प्रेमी जोड़े अपने परिजन के साथ खुशी-खुशी घर चले गए.

मंदिर में कराई थी शादी

बता दें कि पिछले महीने बिहार के सुपौल जिले में भी ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत  में पकड़ लिया था. इसके बाद ग्रामीणों ने उस प्रेमी जोड़े की जबरदस्ती गांव के ही मंदिर में शादी करा दी.
जानकारी के मुताबिक, मामला सुपौल के करजाइन थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का था. गांव में रहने वाले एक युवक को पास की ही एक युवती से प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों छुपछुप कर एक- दूसरे से मिलने लगे थे. इसी बीच शादी का झांसा देकर युवक ने प्रेमी से शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया. प्रेमी कई बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद उससे अभी तक शादी नहीं की थी. तभी एक दिन गांव वालों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया और मंदिर में शादी करा दी थी.

रिपोर्ट- अनिरुद्ध
Loading...

ये भी पढ़ें- 

खुलासा: लव, सेक्स और धोखे की 'कॉकटेल' में हुई मीना की हत्या

हमीरपुर: नशे में धुत होकर नाचे लेखपाल का वीडियो वायरल, हुई नोटों की बारिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...