Home /News /bihar /

madan mohan jha will resign from bihar congress president post speculation intensifies after meeting with rahul gandhi brvj

सियासी हलचल: बिहार कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देंगे मदन मोहन झा? राहुल गांधी से मीटिंग के बाद अटकलें तेज

Bihar Politics: बिहार कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर कई नामों की चर्चा है जिसमें औरंगाबाद के कुटुंबा से विधायक राजेश राम का नाम सबसे ऊपर है. वह प्रभारी भक्त चरण दास की पसंद भी माने जाते हैं. इसके अलावा रंजीत रंजन मीरा कुमार अमिता भूषण और प्रवीण कुशवाहा जैसे नाम भी चर्चा में है. लेकिन अंतिम फैसला पार्टी आलाकमान को करना है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली/पटना. बिहार कांग्रेस में बदलाव की अटकलों के बीच बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. मदन मोहन झा ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि इस मुलाकात के दौरान कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई. बिहार कांग्रेस अध्यक्ष के पद से अपने इस्तीफे के सवाल पर मदन मोहन झा ने कहा कि कांग्रेस में बदलाव के लिए इस्तीफे की जरूरत है क्या? हमने 6 महीने पहले ही इस्तीफे की पेशकश की थी, अगर बदलाव करना होगा तो पार्टी उसी को मान लेगी. अलग से इस्तीफा देने की क्या जरूरत है? हालांकि उन्होंने साफ किया कि अध्यक्ष बदलने का फैसला पार्टी आलाकमान को लेना है.

मदन मोहन झा ने यह भी बताया कि कल प्रभारी भक्तचरण दास से मुलाकात में उन्होंने अपना इस्तीफा नहीं सौंपा है. हालांकि उन्होंने कहा कि मेरा टर्म साढ़े सात महीने पहले ही पूरा हो गया है. जिस पर फ़ैसला पार्टी आलाकमान को करना है. बहरहाल अचानक ही बिहार कांग्रेस अध्यक्ष के राहुल गांधी से मिलने के बाद बिहार कांग्रेस में बदलाव की अटकलें तेज हो गई हैं.

गौरतलब है कि अध्यक्ष पद को लेकर कई नामों की चर्चा है जिसमें औरंगाबाद के कुटुंबा से विधायक राजेश राम का नाम सबसे ऊपर है. वह प्रभारी भक्त चरण दास की पसंद भी माने जाते हैं. इसके अलावा रंजीत रंजन, मीरा कुमार, अमिता भूषण और प्रवीण कुशवाहा जैसे नाम भी चर्चा में है. लेकिन अंतिम फैसला पार्टी आलाकमान को करना है.

न्यूज 18 से बातचीत में मदन मोहन झा ने कहा कि राहुल गांधी से एमएलसी चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन पर भी बात हुई. बता दें कि कांग्रेस ने एमएलसी चुनाव में बेगूसराय की सीट पर जीत दर्ज की है, जबकि मोतिहारी की सीट पर कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार की जीत हुई है.

Tags: Bihar Congress, Bihar News, Bihar politics, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर