मधुबनी हत्याकांड: नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- यह नरसंहार नहीं है, दोषियों को दी जाएगी कड़ी सजा

नरसंहार के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा नहीं कि सबको एक साथ खड़ा करके मार दिया गया.

नरसंहार के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा नहीं कि सबको एक साथ खड़ा करके मार दिया गया.

Madhubani Murder Case: सीएम नीतीश ने कहा कि हमें जब से मधुबनी कांड की जानकारी लगी है, उसके बाद अब तक पांच बार डीजीपी एसके सिंघल से बात की है. अपराधी गिरफ्तार होंगे और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलेगा. इसकी व्यवस्था की जा रही है.

  • Share this:
पटना. मधुबनी कांड को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पहली बार बयान सामने आया है. जेडीयू प्रदेश कार्यालय पहुंचे सीएम नीतीश ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि घटना हुई है तो कोई आरोपी बचेगा नहीं. नरसंहार के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा नहीं कि सबको एक साथ खड़ा करके मार दिया गया. उन्होंने कहा कि अगर कहीं घटना होती है, तो क्या कोई बचेगा. सीएम नीतीश ने कहा कि हमें जब से मधुबनी कांड की जानकारी लगी है, उसके बाद अब तक पांच बार डीजीपी एसके सिंघल से बात की है. अपराधी गिरफ्तार होंगे और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलेगा. इसकी व्यवस्था की जा रही है. हत्या करके कोई बच नहीं सकता है, कानून इतना कड़ा है. विपक्ष को मेरे ऊपर आरोप लगाने से पब्लिसिटी मिलती है. वो आरोप लगाकर पब्लिसिटी लेते रहें, मुझे कुछ नहीं कहना.

आगे उन्होंने कहा कि पीड़ितों को कानून के मुताबिक मुआवजा आदि की सुविधा मिलेगी. विपक्ष के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टिप्पणी से इनकार किया. उन्होंने कहा कि कौन क्या बोलता है, इस पर ध्यान नहीं देते. हम क्या करते हैं, हम दिनभर काम करते रहते हैं, कभी पब्लिसिटी नहीं करते.

इधर बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मंगलवार को फिर जिलों के डीएम और एसपी के साथ बैठक करेंगे. उन्होंने कहा कि हमने प्रतिदिन एक लाख कोरोना की जांच करने का निर्देश दिया है. जांच ज्यादा से ज्यादा अरटीपीसीआर हों इसका निर्देश दिया गया है. जांच के साथ टीकाकरण अभियान को भी तेज किया जा रहा. सीएम ने कहा कि एहतियातन स्कूलों को एक सप्ताह के लिए बंद किया गया है. कोरोना गाइडलाइंस का सबको पालन करना चाहिए. देश के साथ बिहार में भी मामले बढ़े हैं, हमने पहले दो बार बैठक की. जांच से सही स्थिति का पता चलता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज