लाइव टीवी

महागठबंधन देश की जरूरत है, निजी स्वार्थों को छोड़कर करें सीटों का बंटवाराः शरद यादव
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 25, 2019, 3:26 PM IST
महागठबंधन देश की जरूरत है, निजी स्वार्थों को छोड़कर करें सीटों का बंटवाराः शरद यादव
शरद यादव

लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर शरद यादव ने कहा कि वे मधेपुरा से ही मैदान में उतरेंगे. क्योंकि इस बात की घोषणा वे पहले भी कर चुके हैं.

  • Share this:
जनता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने शुक्रवार को महागठबंधन में सीटों को लेकर जारी खींचतान पर सभी सहयोगी दलों को नसीहत दी. उन्होंने कहा कि महागठबंधन देश की जरुरत है. इसलिए निजी स्वार्थों को छोड़कर सभी दलों को न्याय संगत तरीके से सीटों का बटवारा करना चाहिए.

लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर शरद यादव ने कहा कि वे मधेपुरा से ही मैदान में उतरेंगे. क्योंकि इस बात की घोषणा वे पहले भी कर चुके हैं. शरद की माने तो कुछ लोग तरह-तरह के अफवाह फैला रहे हैं. आज अफवाह देश और लोकतंत्र दोनों के लिए घातक साबित हो रहा है. उन्होंने लोगों से अफवाह पर ध्यान नहीं देने की बात कही.

बता दें कि पिछले साल 12 दिसम्बर को शरद यादव ने पांच राज्यों में आए नतीजे पर वहां की जनता को बधाई दी थी. तब उन्होंने कहा था कि साल 2019 में पूरे देश से बीजेपी का सफाया हो जाएगा. महागठबंधन के प्रधानमंत्री चेहरे के बारे में उन्होंने कहा कि कभी भी महागठबंधन का प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री का चेहरा पहले से तय नहीं होता है. पहला काम देश से बीजेपी को हटाना है.

विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी





ये भी पढ़ें- 

कुशवाहा का केंद्र पर तंज, ‘आरक्षण से बेरोजगारी दूर नहीं होती, रोजगार सृजन की है जरूरत’

पेट्रोल की कीमत में नहीं हुई बढ़ोतरी, बढ़ गए डीजल के दाम, जानें आज के नए रेट्स

नवादा में फिर हुई मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, सुरक्षाबलों ने बरामद किया हथियारों का जखीरा

थाने में रिश्वत लेते दारोगा का VIDEO वायरल, ऐसे हो रही थी डीलिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2019, 11:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर