Bihar Assembly Election: दिल्ली में महागठबंधन के दलों की बैठक, प्रशांत किशोर भी पहुंचे
Patna News in Hindi

Bihar Assembly Election: दिल्ली में महागठबंधन के दलों की बैठक, प्रशांत किशोर भी पहुंचे
गुरुवार को दिल्ली में मांझी, कुशवाहा और सहनी की पीके से मुलाकात हुई.

जानकारी के अनुसार इस दौरान मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के तौर पर किसे उतारा जाए इस बात पर मंथन होने की संभावना है. हालांकि बैठक किस विषय पर है इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 9:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार में विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी हलचल लगातार बढ़ती जा रही है. इसी क्रम में गुरुवार शाम को दिल्ली में महागठबंधन के घटक दलों की बैठक का आयोजन हुआ. इस बैठक में आरएलएसी, हम और वीआईपी पार्टी के नेता मौजूद रहे. आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और प्रधानसचिव माधव आनंद के साथ ही हम सुप्रीमो जीतनराम मांझी, वीआईपी अध्यख मुकेश सहनी पहुंचे. इसी बीच खबर आई कि बैठक में प्रशांत किशोर भी पहुंच गए हैं और बिहार के सियासी हाल पर चर्चा की जा रही है.

मुख्यमंत्री उम्मीदवार पर हो सकता है मंथन
जानकारी के अनुसार इस दौरान मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के तौर पर किसे उतारा जाए इस बात पर मंथन होने की संभावना है. हालांकि बैठक किस विषय पर है इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि घटक दलों के नेता कांग्रेस के बड़े नेताओं से भी दिल्ली में मुलाकात कर बिहार के हाल पर चर्चा कर सकते हैं.

एनडीए पर वार करने की तैयारी



बताया जा रहा है कि घटक दलों के सभी शीर्ष नेता एनडीए पर हमला करने की पूरी तैयारी में हैं. इस दौरान चुनावी प्रचार प्रसार को लेकर भी रणनीती तय की जाएगी. इसके साथ ही महागठबंधन का चुनावी मुद्दा क्या रहेगा यह भी इस बैठक का मुख्य एजेंडा हो सकता है.



प्रशांत किशोर और कुशवाहा में हुई थी बैठक
इससे पहले प्रशांत किशोर और उपेंद्र कुशवाहा की बुधवार देर रात बंद कमरे में हुई थी. इसके बाद बिहार की सियासत में नई बहस छिड़ गई है. सवाल ये कि क्या प्रशांत किशोर महागठबंधन के लिए स्क्रिप्ट लिख रहे हैं. दरअसल बिहार की सियासत में हर बदलते दिन के साथ राजनीति भी नई करवट ले रही है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की जीत के बाद मंगलवार को बिहार पहुंचने पर प्रशांत किशोर ने ऐलान किया था कि वो किसी भी दल के साथ फिलहाल नहीं जुड़ेंगे. लेकिन बुधवार की रात दिल्ली में उपेंद्र कुशवाहा के साथ बंद कमरे में हुई मुलाकात के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था.

ये भी पढ़ेंः शरद यादव हुए नाकाम! अब मांझी, कुशवाहा और सहनी करेंगे प्रशांत किशोर से मुलाकात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading