'महारानी' वेब सीरिज में पूरी कहानी के केंद्र में रहने वाले पशुपालन मंत्री कौन हैं?

वेब सीरीज: 'महारानी' की आहट से बिहार की सियासत गर्म, जानिए कौन हैं कहानी के फ्रेम में पशुपालन मंत्री . 

वेब सीरीज: 'महारानी' की आहट से बिहार की सियासत गर्म, जानिए कौन हैं कहानी के फ्रेम में पशुपालन मंत्री . 

बिहार की राजनीति में इन दिनों 'महारानी' वेब सीरीज की चर्चा खूब हो रही है. लोगों का कहना है कि इस फिल्म की कहानी बिहार में 90 के दशक की राजनीति की याद दिलाती है. इस वेब सीरीज में बिहार के कई कलाकारों ने भी मुख्य भूमिका निभाई है, जिनमें से एक हैं आशिक हुसैन.

  • Share this:

पटना. बिहार ( Bihar ) की राजनीति में इन दिनों 'महारानी' वेब सीरीज की चर्चा खूब हो रही है. लोगों का कहना है कि इस फिल्म की कहानी बिहार में 90 के दशक की राजनीति की याद दिलाती है. इस वेब सीरीज में बिहार के कई कलाकारों ने भी मुख्य भूमिका निभाई है, जिनमें से एक हैं आशिक हुसैन. इन्होंने इस वेब सीरीज में जो किरदार को निभाया है उसी के इर्द-गिर्द पूरी सीरीज की कहानी घूमती है.

'महारानी' वेब सीरीज में पशुपालन मंत्री प्रेम कुमार की भूमिका निभाने वाले आशिक हुसैन पटना के रहने वाले हैं. आशिक के कैरियर की यह सबसे बड़ी फिल्म है, जिसमें उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया है. वेब सीरीज पर मचे बवाल पर आसिफ हुसैन का कहना है कि किसी भी फिल्म की कहानी कहीं न कहीं से जुड़ी होती है, लेकिन सीधे तौर पर यह नहीं कहा जा सकता है की महारानी बिहार की राजनीति पर बनी वेब सीरीज है. आशिक कहते हैं कि जिस किरदार की भूमिका उन्हें निभानी थी वह उनके लिए आसान नहीं था. वे नहीं चाहते थे कि वे इसमें सिर्फ एक साधारण राजनेता की भूमिका वे निभाये. वे इस रॉल को जीवंत बनाना चाहते थे इस लिए देश भर के नेताओं को गूगल और यु ट्यूब पर देखा. इसमें ज्यादार साउथ के नेताओं को सुना और फिर अभिनय किया.

आशिक हुसैन का यह भी मानना है कि कोरोना संक्रमण में लोग वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इसमें वैसे कलाकारों को मौका मिल रहा है, जिन्हें किसी न किसी कारण से फिल्मों में काम करने का मौका नही मिल पा रहा था. आज बिहार समेत पूरे देश के कई कलाकार जो गुमनामी की जिंदगी जी रहे थे लोग अब उन्हें बड़े पर्दे पर देख रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज