Home /News /bihar /

साधु यादव बोले- बिहार में किसी CM का बेटा मुख्यमंत्री नहीं बना, तेजस्‍वी यादव भी सपना न देखें!

साधु यादव बोले- बिहार में किसी CM का बेटा मुख्यमंत्री नहीं बना, तेजस्‍वी यादव भी सपना न देखें!

Bihar News: मामा साधु यादव ने भांजे तेजस्‍वी यादव के मुख्‍यमंत्री बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

Bihar News: मामा साधु यादव ने भांजे तेजस्‍वी यादव के मुख्‍यमंत्री बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

Tejaswi Vs Sadhu Yadav: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के मामा साधु यादव ने अपने भांजे को लेकर एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है. इस बार उन्‍होंने तेजस्‍वी के मुख्‍यमंत्री बनने को लेकर बयान दिया है. साधु यादव के तेवर से लालू परिवार के साथ उनकी तल्‍खी और बढ़ने के आसार पैदा हो गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    पटना. पूर्व सांसद और लालू प्रसाद यादव के साले साधु यादव ने अपने भांजे तेजस्‍वी यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है कि तेजस्‍वी यादव मुख्‍यमंत्री बनने का सपना न देखें. साधु यादव ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष को लेकर कहा कि उन्‍हें मुख्‍यमंत्री बनने का सपना नहीं देखना चाहिए. इसके पीछे तर्क देते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि आज तक बिहार में किसी मुख्‍यमंत्री का बेटा सीएम नहीं बना है, इसलिए तेजस्‍वी को यह ख्‍वाब नहीं देखना चाहिए. साधु यादव पिछले कुछ दिनों से लालू परिवार और खासकर अपने भांजे को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं.

    साधु यादव लालू परिवार के खिलाफ लगातार तीखे बोल बोल रहे हैं. उन्‍होंने तेजस्वी की बेरोजगारी यात्रा पर कहा कि रोजगार बांटना सरकार का काम है. बेरोजगारी यात्रा से बिहार के युवाओं को कोई फायदा नहीं मिलनेवाला है. यह कोई यात्रा नहीं है, बल्कि जमीन पर कब्जा करने के लिए भ्रमण कार्यक्रम है. साधु यादव ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद यादव अब शक्तिविहीन हो चुके हैं. उनके परिवार वालों ने जनता को अंधकार में धकेला है, यह बात सब लोग समझ चुके हैं. साधु यादव के रवैये से लालू परिवार के साथ उनके तल्‍ख संबंध का पता चलता है.

    बड़ी खुशखबरी: बिहार में 2446 दारोगा की नियुक्ति का रास्‍ता साफ, पटना हाई कोर्ट ने रोक हटाई

    बढ़ती जा रही है तल्‍खी

    दरअसल, साधु यादव को भांजे तेजस्वी यादव की शादी में न्योता नहीं मिला था . बताया जाता है कि इससे वह बेहद नाराज हैं. साधु यादव के भड़ास पर तेज प्रताप यादव के प्रहार के बाद लालू यादव के परिवार में कलह की बात सामने आई थी. तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया के जरिए मामा साधु यादव के खिलाफ मोर्चा खोला तो पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई और सांसद रहे साधु यादव ने अपने बहनोई लालू समेत पूरे परिवार की आलोचना शुरू कर दी थी. भांजे तेज प्रताप यादव के रवैए से साधु यादव गुस्से में आ गए थे. ऐसे में उन्‍होंने लालू-राबड़ी परिवार पर जमकर हमला बोला था.

    Tags: Bihar News, RJD leader Tejaswi Yadav

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर