लाइव टीवी
Elec-widget

1500 रुपये का दिया था कर्ज, लौटाने में देरी हुई तो बच्चे को कर लिया अगवा

News18 Bihar
Updated: November 22, 2019, 5:14 PM IST
1500 रुपये का दिया था कर्ज, लौटाने में देरी हुई तो बच्चे को कर लिया अगवा
पटना में कर्ज वापस करने में देरी के चलते दबंग के कर्ददार के बैटे का अरहपण कर लिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना (Patna) से सटे नौबतपुर में एक व्यक्ति ने गांव के दबंग से महज 15 सौ रुपये लेकर चाय की दुकान खोली थी. कर्ज लौटाने में थोड़ी देरी हुई दबंग ने उसेक बच्चे का अपहरण (Abduction) कर लिया. पुलिस Police की दबिश के बाद बच्चे को छोड़ा.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) और इसके आसपास के इलाकों में अपराधियों (Criminals) के हौंसले इतने बुलंद हैं कि अपराधी महज पंद्रह सौ रुपये के लिए किसी का अपहरण कर लेते हैं. ऐसा ही एक मामला पटना से सटे नौबतपुर में सामने आया है. यहां पर एक दबंग ने छठी क्लास के बच्चे का अपहरण कर लिया.

मामला नौबतपुर के शहररामपुर गांव का है, जहां गुरुवार शाम पवन कुमार अपने पिता के चाय दुकान पर बैठा था, तभी दुकान पर दो मोटरसाइकिल पर हथियार के साथ चार लोग आए और उसके पिता के बारे में पूछा. इसके बाद जबरन बच्चे को मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले जाने लगे. तभी आसपास के लोगों ने शोर मचा दिया और बदमाशों का पीछा करने लगे. इसी बीच किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी.

पुलिस ने जब अपहरणकर्ताओं की तलाश में छापोमारी शुरू की तो अपहरणकर्ता बच्चे को रास्ते में छोड़कर भाग गए. बदमाशों ने बच्चे से पुलिस केस करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद डरे परिवार ने पुलिस में केस दर्ज नहीं कराया है.

लड़के के पिता ने पंद्रह सौ रुपये लिया था कर्ज

जानकारी के अनुसार, शहररामपुर के रमेश पासवान ने करीब एक महीने पहले गांव के एक दबंग से 1500 रुपये कर्ज लेकर चाय की दुकान खोली थी. दबंग कर्ज देने के बाद से ही पैसों के लिए दबाब बनाने लगा था. जिसके बाद कुछ अनबन हुई और फिर दबंग ने मात्र पंद्रह सौ रुपए के लिए उसके बेटे का अपहरण कर लिया.

दबंग का इलाके में है खौफ
दबंग की इलाके में तूती बोलती है जिसके कारण उसके खिलाफ पीड़ित को मामला दर्ज करवाने में भी डर लग रहा है. इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार काफी डरा हुआ है. पुलिस ने यदि समय रहते इस पर करवाई नहीं की तो उसकी दुकान भी बंद हो जाएगी और परिवार भुखमरी के कगार पर आ जाएगा.
Loading...


ये भी पढ़ें- डॉक्टर की पिटाई के खिलाफ छपरा में डॉक्टरों की हड़ताल शुरू, CCTV में कैद हुई घटना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 3:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...