• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • RJD-JDU के साथ आने पर बोले मनोज झा- संभावना से इनकार नहीं

RJD-JDU के साथ आने पर बोले मनोज झा- संभावना से इनकार नहीं

RJD सांसद मनोज झा (फाइल फोटो)

RJD सांसद मनोज झा (फाइल फोटो)

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि वर्ष 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पछाड़ना है तो हर हाल में सभी गैर भाजपाई पार्टियों को एकजुट होना होगा. इन गैर भाजपाई पार्टियों में नीतीश कुमार की जेडीयू भी शामिल है.

  • Share this:
    आरजेडी प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान का सांकेतिक भाषा में समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि रघुवंश बाबू ने जो कहा है, वो वैचारिक आधार पर कहा है, जिस वैचारिक का जिक्र 2014 और 2015 में आरजेडी प्रमुख लालू जी किया करते थे. उन्होंने आरजेडी-जेडीयू के साथ आने की संभावना पर कहा कि मैं उस संभावना से इनकार नहीं कर रहा हूं, लेकिन हमारी प्राथमिकता है अपने दल को सुदृढ़ करना.

    आरजेडी सांसद ने कहा कि सांकेतिक हिस्सेदारी की बात हमने पहली बार सुनी है. हिस्सेदारी या तो होती है या नहीं होती है. सांकेतिक हिस्सेदारी नाम की चीज नहीं होती. यह हिंदुस्तान के लोकतंत्र के लिए चिंता की बात है.

    ये भी पढ़ें- इसलिए बिहार की सियासत के 'बैलेंसिंग फैक्टर' हैं नीतीश कुमार !

    मनोज झा ने कहा कि नीतीश ने बिहार में जाकर एक संदेश दे दिया है. हालांकि हमारा इससे कोई लेना देना नहीं है, लेकिन हम दूर खड़े होकर सामाजिक विस्तरीकरण पर जोर दे रहे हैं. पार्टी को मजबूत करने की हमारी कोशिश है.

    बता दें कि सोमवार को आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि वर्ष 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव में अगर जीत हासिल करनी है और बीजेपी को पछाड़ना है तो हर हाल में सभी गैर भाजपाई पार्टियों को एकजुट होना होगा. इसके साथ ही रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि इन गैर भाजपाई पार्टियों में नीतीश कुमार भी शामिल हैं.

    इनपुट- अमितेश

    ये भी पढ़ें-

    क्या फिर दांव पेंच में फंस गई बिहार की राजनीति?

    तो इस कारण नीतीश कुमार ने चला मंत्रिपरिषद विस्तार का दांव !

    PM की 'भूराबाल' पॉलिटिक्स का नीतीश ने इस अंदाज में दिया जवाब

    अब RJD ने सीएम नीतीश को दिया खुला ऑफर

    फिर से SC पहुंचा बिहार के 3.5 लाख नियोजित शिक्षकों का मामला

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन