Home /News /bihar /

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर बोले मनोज मुंतशिर- मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, पर डरें नहीं लड़ें

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर बोले मनोज मुंतशिर- मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, पर डरें नहीं लड़ें

पटना में एक पुस्तक के लोकार्पण के अवसर पर मनोज मुंतशिर.

पटना में एक पुस्तक के लोकार्पण के अवसर पर मनोज मुंतशिर.

Patna News: मनोज मुंतशिर ने कहा कि मैं भी छोटे शहर अमेठी से आता हूं. मुझे भी लोगों ने हतोत्साहित किया था. लोगों ने कहा था कि मुंबई में तुमसे कुछ नहीं होगा. मुंबई में नेपोटिज्म की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है

पटना. तेरी मिट्टी में मिल जावा, लुट गए, मैं जिस दिन भुला दूं, तेरे संग यारा… जैसे हिट गीत हो या  बाहुबली फिल्म के भारी-भरकम डायलॉग, इनमें अपने प्रतिभा का लोहा मनवा चुके गीतकार, कवि मनोज मुंतशिर शुक्रवार को पटना में थे. मौका था समाज सेविका तिश्या द्वारा लिखित पुस्तक ‘मैं और मन’ के लोकार्पण समारोह का. इसमें प्रख्यात मनोज मुंतशिर शामिल हुए. लोकार्पण समारोह में डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद मंत्री मंगल पांडे मंत्री जीवेश मिश्रा, मंत्रीआलोक रंजन बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा सहित कई नेता और कलाकार उपस्थित थे. वहीं लेखिका तिश्या के द्वारा लिखित पुस्तक की सभी ने सराहना की.गीतकार और संगीतकार कवि मनोज मुंतशिर ने अपनी शायरी और कविताओं से समारोह में बैठे गणमान्य लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. मनोज मुंतशिर ने जब बोलना शुरू किया तो उपस्थित श्रोताओं ने बड़े ध्यान से उनको सुना.

मनोज मुंतशिर ने देश में हो रहे विकास पर अपनी बातें रखीं. वहीं, यह भी कहा दूसरे देश इंडिया पर तरस खाते थे, लेकिन आप देखिए किसने सबसे पहले वैक्सीन बनाई. सबसे पहले हम हैं जिन्होंने 100 करोड़ लोगों को वैक्सीनेट किया है. मनोज ने कहा कि हमारे देश की प्रतिभाओं का डंका बजता है. मनोज ने बिहार और पटना के प्रतिभाओं का जिक्र किया. यह भी कहा कि देश और दुनिया में बिहार के साहित्य और ज्ञान का डंका बज रहा है. बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है और कई ऐसे मौके आए हैं जहां बिहार ने बिहार की प्रतिभाओं ने अपना लोहा मनवाया है.

मनोज मुंतशिर ने कहा कि मैं भी छोटे शहर अमेठी से आता हूं. मुझे भी लोगों ने हतोत्साहित किया था. लोगों ने कहा था कि मुंबई में तुमसे कुछ नहीं होगा. मुंबई में नेपोटिज्म की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है. ये चीज है और संघर्ष है. मनोज ने बिहार के सुशांत सिंह राजपूत की भी चर्चा की और यह कहा कि मैंने उनके साथ धोनी अनटोल्ड स्टोरी की थी. उस फिल्म के गाने लिखे थे. हालांकि उनको खोने का दुख है. लेकिन, हमको हार नहीं माननी चाहिए. हमें हारना नहीं चाहिए. लोगो को अपने टेलेंट से लोगो को रूबरू कराने चाहिए. आप बड़े-बड़े नामो से डरें नही, उनसे मुकाबला करें. मुकाबला से जीत जरूर मिलेगी.

Tags: Bihar News, Bollywood news, Manoj Muntashir, PATNA NEWS, Sushant singh Rajput

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर