'रंग बरसे' में मनोज तिवारी, भरत शर्मा और सोनाली की धुनों पर थिरकेगा पटना

कार्यक्रम में मनोज तिवारी एक से बढ़कर एक फगुआ के गीतों पर लोगों को झुमाएंगे. साथ ही स्थानीय कलाकार भी होली के रंग में लोगों को सराबोर कराएंगे.

News18 Bihar
Updated: March 16, 2019, 9:46 AM IST
'रंग बरसे' में मनोज तिवारी, भरत शर्मा और सोनाली की धुनों पर थिरकेगा पटना
न्यूज 18 बिहार-झारखंड की विशेष प्रस्तुति 'रंग बरसे'
News18 Bihar
Updated: March 16, 2019, 9:46 AM IST
होली के खास अवसर पर हर साल की तरह इस बार भी न्यूज18 बिहार-झारखंड की ओर से खास कार्यक्रम 'रंग बरसे' का आयोजन किया जा रहा है. आज पटना के भारतीय नृत्य कला मंदिर में आयोजित इस प्रोग्राम में मशहूर भोजपुरी कलाकार और सांसद मनोज तिवारी अपनी गायकी से लोगों का भरपूर मनोरंजन करेंगे. साथ ही जाने-माने लोक गायक भरत शर्मा व्यास और इन्दु सोनाली भी अपनी गायिकी से लोगों का दिल जीतेंगे.

रंग बरसे कार्यक्रम के लिए तैयारी पूरी कर ली गयी है शाम 6 बजे से कार्यक्रम का आगाज होगा. कार्यक्रम में राज्यपाल लालजी टंडन बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होंगे. कार्यक्रम में पिछले साल की तरह इस बार भी मनोज तिवारी एक से बढ़कर एक फगुआ के गीतों पर लोगों को झूमाएंगे. मनोज तिवारी से साथ दूसरे स्थानीय कलाकार भी होली के रंग में लोगों को सराबोर कराएंगे. कार्यक्रम में इंट्री पास के आधार पर ही होगी.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: शत्रुघ्न, ओमप्रकाश समेत छह का 'पत्ता' कटा, गिरिराज का क्षेत्र बदला



इस कार्यक्रम को लेकर न्यूज18 बिहार के संपादक प्रभाकर कुमार ने बताया कि न्यूज18 हमेशा से ही खबरें दिखाने के साथ-साथ समय-समय पर ऐसे कार्यक्रमों के माध्यम से अपने दर्शकों का मनोरंजन भी करता रहा है. रंग बरसे कार्यक्रम के जरिये न्यूज़18 बिहार-झारखंड की एक कोशिश होती है कि सभी लोग इस खास मौके पर एक प्रांगण में रंगों के इस उत्सव को मनाएं.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में ये हैं BJP के संभावित उम्मीदवार

गौरतलब है कि न्यूज18 बिहार-झारखंड के इस खास कार्यक्रम में इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत कई अन्य दिग्गज भी शिरकत कर चुके हैं पिछले साल रंग बरसे में मनोज तिवारी के अलावा मशहूर भोजपुरी गायिका अनु दूबे और जानेमाने भोजपुरी गायक अजीत आनंद ने खूब रंग जमाया था.

ये भी पढ़ें- शत्रुघ्न ने दिया BJP छोड़ने का संकेत, शायराना अंदाज में बोले- तेरी महफिल में हम न होंगे...
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...