हादसों का गुरुवार: लखीसराय और सीवान में भीषण सड़क दुर्घटना, कई जख्मी

News18 Bihar
Updated: May 2, 2019, 11:35 AM IST
हादसों का गुरुवार: लखीसराय और सीवान में भीषण सड़क दुर्घटना, कई जख्मी
हादसे में घायल हुए लोग

हादसे की ये दोनों घटनाएं सीवान और लखीसराय की है.

  • Share this:
बिहार में गुरुवार का दिन हादसों भरा रहा है. नवादा में तीन लोगों की मौत के बाद बिहार के अन्य हिस्सों में भी हादसे की खबरें आई हैं. सीवान में भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में तिलक समारोह से लौट रही कार डिवाइडर से टकराई जिसमें 8 लोग घायल हो गए.

सभी घायलों का इलाज सीवान सदर अस्पताल में हो रहा है जहां पर दो की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना सीवान-गोपालगंज रोड पर सीवान बाइपास की है. गाड़ियों के बीच की टककर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गये. सभी घायल छपरा के रहने वाले हैं जो छपरा से तिलक समारोह में गोपालगंज गये थे तभी लौटने के दौरान यह भीषण सड़क हादसा हुआ है.

ये भी पढ़ें- छह बच्चों के बाप ने दस साल की बच्ची से किया रेप, पकड़े जाने पर दी परिवार को मारने की धमकी

हादसे की दूसरी घटना लखीसराय की है जहां तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर गढ्ढे में पलट गई. इस हादसे में स्कार्पियो सवार 13 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि नवादा जिले के बिरनामा गांव के लोग पूजा करने देवघर जा रहे थे तभी लखीसराय के रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के बिहटा गांव के पास एक जानवर को बचाने के चक्कर में स्कार्पियो ने पलटी मार दी.

ये भी पढ़ें- मीरा कुमार की आपत्ति खारिज, छेदी पासवान का नामांकन वैध

इस घटना में चार लोगों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है जिनको पटना रेफर किया गया है. बाकी लोगों का इलाज लखीसराय सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद परिजनों में गम का माहौल है. घायलों मे बबलू पासवान, देवानंद पासवान, मनीष कुमार, जितेंद्र कुमार, राजकुमार पासवान, बबिता देवी, कुसुम देवी शामिल हैं. मामले की जानकारी मिलते ही रामगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

इनपुट- राकेश कुमार/मृत्युंजय कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...