अपना शहर चुनें

States

लालू के लाल तेजप्रताप यादव पर हो सकती है ये कार्रवाई...

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

आरजेडी शिवानन्द तिवारी ने कहा कि लालू प्रसाद इस पूरे मामले पर संज्ञान ले रहे हैं. साथ ही इस पर पार्टी के अनुशासन कमिटी कार्रवाई पर विचार करेगी.

  • Share this:
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आरजेडी प्रत्याशियों के खिलाफ ना सिर्फ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. बल्कि डंके की चोट पर अपने उम्मीदवार भी उतार रहे हैं. इस पर आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने तेजप्रताप पर पार्टी द्वारा अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के संकेत दिए हैं.आरजेडी शिवानन्द तिवारी ने कहा कि लालू प्रसाद इस पूरे मामले पर संज्ञान ले रहे हैं. साथ ही इस पर पार्टी के अनुशासन कमिटी कार्रवाई पर विचार करेगी.

बता दें कि तेजप्रताप यादव पार्टी लाइन से अलग अपने द्वारा घोषित लालू-राबड़ी मोर्चा के दो उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने जहानाबाद में अपने चंद्रप्रकाश के लिए प्रचार किया था और अब वे पिछले दो दिनों से वे शिवहर में लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह उर्फ अंगराज के प्रचार में डटे हुए हैं.

तेजप्रताप यादव ने 19 अप्रैल को शिवहर, पिपराढ़ी, पुरनहिया सुप्पी बैरगनिया और रीगा में रोड शो किया. गौरतलब है कि उन्होंने गुरुवार को शिवहर लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले पूर्वी चम्पारण जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया था. देर शाम पूर्वी चम्पारण के सीमा में प्रवेश करने के बाद उन्होंने सबसे पहले मधुबन में रोड शो किया. यहां काफी संख्या में युवाओं ने उनका भव्य स्वागत किया.



ये भी पढ़ें 
राहुल के सामने कुशवाहा ने कही दिल की बात, बोले- गठबंधन के लिए शरद यादव का जीतना जरूरी

राबड़ी का कटाक्ष, नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार बताएं किसका DNA खराब ?

तेजस्वी बोले- 'मोदी से डरते हैं नीतीश कुमार, वोटों का ध्रुवीकरण करते हैं पीएम'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज