बीजेपी के बिहार कार्यसमिति की बैठक आज से, जीत के फार्मूले पर मंथन

बैठक में बिहार भाजपा के प्रभारी सह राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव समेत बिहार के सभी केंद्रीय मंत्रियों के साथ भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के मौजूद रहने की संभावना है.

Neelkamal | News18 Bihar
Updated: September 11, 2018, 11:18 AM IST
बीजेपी के बिहार कार्यसमिति की बैठक आज से, जीत के फार्मूले पर मंथन
File Photo
Neelkamal
Neelkamal | News18 Bihar
Updated: September 11, 2018, 11:18 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई के लिए भाजपा कमर कस चुकी है. दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद मंगलवार से बिहार भाजपा की दो दिवसीय कार्यसमिति बैठक बोधगया में शुरू हो रही है.

बैठक में बिहार भाजपा के प्रभारी सह राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव समेत बिहार के सभी केंद्रीय मंत्रियों के साथ भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के मौजूद रहने की संभावना है. इस कार्यसमिति में बिहार की 40 सीटों पर जीत के साथ ही विपक्षियों की पोल खोलने की योजना भी बनाई जाएगी. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक काफी महत्वपूर्ण इसलिए भी है, क्योंकि दो दिन पहले ही राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी राज्यों को चुनाव से संबधित गुरु मंत्र के रूप में खास निर्देश दिया है.

मोदी ने एनडीए के सभी घटक दलों के साथ मिलकर 2019 में क्लीन स्वीप का मंत्र बताते हुए बूथ को और मजबूत करने के साथ जनता से सीधा संपर्क कर केन्द्र की कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर पहुंचाने को कहा है साथ ही एनडीए के सभी घटक दलों के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर बूथ को मजबूत करने की भी बात कही है.

इसके अलावा एनडीए के सभी घटक दल विपक्ष द्वारा केन्द्र की एनडीए सरकार के साथ नीतीश सरकार के विषय में फैलाए जा रहे झूठ का खुलासा करने का टास्क प्रधानमंत्री मोदी ने दिया है, जिसमें नोटबंदी, जीएसटी, एसटी-एसटी कानून समेत कई मुद्दे हैं जिसकी सच्चाई और इससे होने वाले लाभ के बारे में जनता को बताना है.

इस बार भाजपा लोकसभा चुनाव में "अजय भारत" "अटल भाजपा" के नारे के साथ उतरने वाली है यानी भाजपा यह बतायेगी कि उसके लिए नेशन फर्स्ट है और पार्टी दूसरे स्थान पर.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर