Bihar assembly Election: लंदन की प्रिया ने नीतीश कुमार के गृह जिले से शुरू किया प्लूरल्स का सदस्यता अभियान

प्लुरल्स पार्टी के सदस्यता अभियान की आधिकारिक शुरुआत हो चुकी है.

प्लुरल्स पार्टी के सदस्यता अभियान की आधिकारिक शुरुआत हो चुकी है.

हाल ही में लंदन में रहने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बताते हुए बिहार के लगभग सभी अखबारों के पहले पेज पर विज्ञापन भी दिया था.

  • Share this:
पटना. जेडीयू (JDU) के वरिष्ठ नेता विनोद चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary) ने बिहार के नालंदा से अपनी पार्टी के लिए सदस्यता अभियान शुरू किया है. खास बात है कि नालंदा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का गृह जिला है. बता दें कि लंदन में रहने वाली प्रिया ने हाल ही में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बताते हुए बिहार के लगभग सभी अखबारों के पहले पेज पर विज्ञापन भी दिया था. उन्होंने प्लूरल्स नाम से अपनी एक पार्टी भी बनाई है.

प्लूरल्स पार्टी के फेसबुक पेज के पर लिखा गया है कि प्लुरल्स के सदस्यता अभियान की आधिकारिक शुरुआत हो चुकी है. शीघ्र ही हमारी टीम आप सभी के संपर्क में होगी. कृपया प्रतीक्षा करें.

योजना स्पष्ट है

वहीं, सदस्यता अभियान की जानकारी पुष्पम प्रिया चौधरी ने फेसबुक पर दी है. उन्होंने लिखा, ''बिहार को बदलने की प्लुरल्स की योजना बहुत स्पष्ट है. अंतराष्ट्रीय ज्ञान और जमीनी अनुभव की साझेदारी ताकि कृषि क्रांति, औद्योगिक क्रांति और नगरीय क्रांति की नई कहानी लिखी जा सके. सुमंत कुमार जैसे कृषि उद्यमी बिहार के इस सुनहरे भविष्य की मिसाल बनेंगे. आज नालंदा की ऐतिहासिक धरती पर प्लुरल्स में शामिल होने पर आपको बहुत बधाई और शुभकामनाएं. आपके साथ मिलकर हम बिहार की कृषि व्यवस्था का इतिहास और भूगोल बदलेंगे.''


प्लूरल्स नाम से बनाई है राजनीतिक पार्टी

पुष्पम प्रिया ने खुद को प्लूरल्स पार्टी का प्रेसिडेंट बताया है. पुष्पम प्रिया के ट्विटर हैंडल के मुताबिक उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनोमिक्स एंड पॉलिटिकल साइसेज़ से मास्टर ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन किया है. यूनिवर्सिटी ऑफ ससेक्स के आईडीएस से उन्होंने डेवलपमेंट स्टडीज में एमए भी किया है.



बिहार, बेहतर और बेहतर का हकदार है

पुष्पम प्रिया चौधरी ने एक ट्वीट कर बिहार की जनता का आह्वान किया था कि, ‘बिहार को गति चाहिए, बिहार को पंख चाहिए, बिहार को बदलाव चाहिए, क्योंकि बिहार बेहतर और बेहतर का हकदार है. बकवास राजनीति को खारिज करें, बिहार को 2020 में चलाने और उड़ान भरने के लिए प्लुरल्स (पार्टी) से जुड़ें.



ये भी पढ़ें- Corona का खौफ: बिहार से नेपाल की सभी बसों का परिचालन हुआ स्थगित

Coronavirus: बिहार के पांच जिलों में धारा 144 लागू, BPSC ने स्थगित की परीक्षा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज