Home /News /bihar /

meson fallen in love with wife of land lord during construction work bramk

घर बनवाते-बनवाते राज मिस्त्री को दिल दे बैठी 3 बच्चों की मां, पति के पैरों तले खिसकी जमीन

Patna News: पटना के मसौढ़ी में तीन बच्चों की मां घर बनाने आए राजमिस्त्री को दिल दे बैठी. दोनों का वीडियो वायरल हुआ, तो सामने आई अनोखी लव स्टोरी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna News: पटना के मसौढ़ी में तीन बच्चों की मां घर बनाने आए राजमिस्त्री को दिल दे बैठी. दोनों का वीडियो वायरल हुआ, तो सामने आई अनोखी लव स्टोरी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna Love Story: घर बनवाते-बनवाते कब मकान मालकिन को दिल दे बैठा राजमिस्त्री, उसे पता ही नहीं चला. दोनों की लव स्टोरी गांव में चर्चा का विषय बनी और किसी ने उनके अंतरंग पलों का वीडियो भी बना लिया, तब जाकर मामला सामने आया. इसके बाद सीन में पुलिस भी आई. पुलिस ने कहा कि वह मकान मालकिन और राजमिस्त्री के बीच प्रेम प्रसंग की छानबीन करेगी, लेकिन पति अपनी पत्नी को थाने से ही छोड़ देने का आग्रह कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. कहते हैं प्यार कब किसको और किससे हो जाए, कहना मुश्किल है. बिहार में एक ऐसी ही लव स्टोरी सामने आई है, जिसमें तीन साल तक मकान बनाते-बनाते एक राजमिस्त्री अपनी मालकिन के दिल में ही ‘घर’ बना बैठा. जी हां, तीन बच्चों की मां के साथ दो बच्चों के पिता राजमिस्त्री की लव स्टोरी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. पूरा मामला बिहार की राजधानी पटना जिले के ब्लॉक का है.

राजमिस्त्री और मकान मालकिन के बीच प्रेम के इस अजीबोगरीब मामले ने लोगों को हैरान कर दिया है. मामला पटना जिला के मसौढ़ी इलाके से जुड़ा है. मसौढ़ी में एक शख्स ने अपने मकान में निर्माण काम शुरू कराया. उसका घर बनाने के लिए एक राजमिस्त्री का लंबे समय से वहां आना-जाना लगा रहा. इसी दौरान राजमिस्त्री और मकान मालिक की पत्नी के बीच आंखें चार हो गईं. दोनों में न केवल नजदीकियां बढ़ीं, बल्कि शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गया. दोनों का प्यार परवान चढ़ा, तो जैसा कि कहते हैं इश्क छुपाए नहीं छुपता, लोगों को इसकी भनक लग ही गई.

प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो हुआ वायरल

इसके बाद किसी ने इस प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और इसका वीडियो बना लिया. इसकी खबर जब मकान मालिक यानी महिला के पति को मिली तो वो हैरान रह गया. इस पूरे मामले में सबसे अधिक हैरान करने वाली बात यह रही कि प्यार में पड़ी महिला तीन बच्चों की मां है और उसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है. वहीं, उसका प्रेमी भी दो बच्चों का बाप है. दोनों का वीडियो वायरल होने के बाद गांव में रहने वाले गुस्से में आ गए. इतना कि गांव वालों ने वीडयो के वायरल होते ही राजमिस्त्री को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद लोगों ने उसे बंधक बना लिया.

महिला को नहीं छोड़ना चाहता है पति

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और उसके प्रेमी को थाने ले आई. पुलिस ने बताया कि आरोपी राजमिस्त्री के भी दो बच्चे हैं और करीब दो-तीन साल से एक ही घर में काम कर रहा है. इस अजीबोगरीब मामले में सामने आई महिला के पति का दर्द सुनकर पुलिस भी हैरान है. महिला के प्रेम प्रसंग की वजह से पति के सामने तमाम परेशानियां खड़ी हो गई हैं, लेकिन वह केस करने को तैयार नहीं है. पति अपनी पत्नी को थाने से छोड़ देने का आग्रह कर रहा है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन का हवाला दे रही है.

Tags: Bihar News, Love Story, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर