लाइव टीवी

बिहार: PMCH में सोशल डिस्टेंसिंग से हो रहा खिलवाड़! अटेंडेंस बनाने की नर्सों में लगी होड़
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 4, 2020, 2:35 PM IST
बिहार: PMCH में सोशल डिस्टेंसिंग से हो रहा खिलवाड़! अटेंडेंस बनाने की नर्सों में लगी होड़
पटना के पीएमसीएच में अटेंडेस बनाने के लिए ग्रुप में खड़ी नर्स

जिलाधिकारी कुमार रवि ने इसे बड़ी लापरवाही माना है. उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रबंधन को सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) का पालन हर हाल में करना होगा.

  • Share this:
पटना. कोरोना वायरस के संक्रमण (Corona virus infection) के खतरों के बीच जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर दिया जा रहा है. लेकिन सूबे के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच (PMCH) में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर बड़ी लापरवाही की हैरान कर देनेवाली तस्वीर सामने आयी है. यहां नर्सों के हाज़िरी बनवाने के नाम पर सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) के नाम पर जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. नियमों को ताक पर रखकर इन नर्सो से हाजिरी बनवायी जा रही है.

नर्सों ने News 18 तक पहुंचाई अपनी बात
दरअसल पीएमसीएच में करीब साढ़े आठ सौ नर्सें डयूटी करती हैं. इन सभी को तीन शिफ्ट में लगाया जाता है. इनकी मानें तो अस्पताल प्रशासन से बार-बार कहने के बाद भी वह कुछ नहीं कर रहा. इन नर्सों ने पहचान छिपाने की शर्त पर News 18 से मदद की गुहार लगाई है.

जिलाधिकारी ने कहा-मामले की जांच करवाएंगे



पीएमसीएच के अधीक्षक से जब इस मामले में प्रतिक्रिया लेने की कोशिश ली गई तो उनका मोबाइल नॉट रिचेबल बता रहा है. उधर जब News 18 ने जब पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि से बात की तब उन्होंने पूरे मामले की जांच करवाने का आदेश दिया है.



सोशल डिस्टेंसिंग से खिलवाड़ 
जिलाधिकारी कुमार रवि ने इसे बड़ी लापरवाही माना है. उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रबंधन को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हर हाल में करना होगा. बहरहाल सवाल ये है कि जो लोग सोशल डिस्टेंसिंग की अपील आम लोगों से कर रहे हैं वही कैसे इससे खिलवाड़ कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें


Coronavirus: दिल्ली के निजामुद्दीन से लौटे एक युवक की हुई पहचान, दरभंगा के इस इलाके में मचा हड़कंप!




Coronavirus: दरभंगा में छिपे हैं 10 विदेशी नागरिक! जमातियों को छिपाने वालों पर FIR के आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 2:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading