Home /News /bihar /

करोड़ों के मालिक हैं खनन मंत्री जनक राम के OSD, पटना-अररिया और कटिहार में छापे से खुली पोल

करोड़ों के मालिक हैं खनन मंत्री जनक राम के OSD, पटना-अररिया और कटिहार में छापे से खुली पोल

बिहार के खनन मंत्री जनक राम के ओएसडी मृत्युंजय कुमार के कई ठिकानों पर विजिलेंस की रेड.

बिहार के खनन मंत्री जनक राम के ओएसडी मृत्युंजय कुमार के कई ठिकानों पर विजिलेंस की रेड.

Bihar Corruption News: मृत्युंजय कुमार बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं. उनपर आरोप है कि वे जहां भी तैनात रहे हैं उन्होंने दबदबे के साथ भ्रष्टाचार किया है. इनके खिलाफ जब भी शिकायत जाती थी तो प्रभावित कर सबकुछ मैनेज कर लेते थे. बताया जा रहा है कि मृत्युंजय कुमार के भाई धनंजय कुमार एवं इनकी महिला मित्र के नाम पर बिहार, पश्चिम बंगाल समेत दूसरे राज्यों में अरबों की सम्पत्ति है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार सरकार के खनन मंत्री जनक राम के ओएसडी मृत्युंजय कुमार, इनके भाई धनंजय कुमार. महिला मित्र रत्ना चटर्जी के पटना, कटिहार, अररिया में एक साथ स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने छापामारी की कार्रवाई की है. सुबह हुई छापेमारी में महिला मित्र के घर से 15 लाख रुपए बरामद किए गए..सूत्रों के मुताबिक़ ओएसडी के भाई धनंजय कुमार एवं महिला मित्र के अकाउंट से भारी रकम का ट्रांजेक्शन किया गया है. बताया जा रहा है कि स्पेशल विजिलेंस ने कटिहार के आवास में महिला मित्र रानी चटर्जी रहती हैं और वहां से 15 लाख कैश बरामद किया गया है.

बता दें कि मृत्युंजय कुमार बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी है. उनपर आरोप है कि वे जहां भी तैनात रहे हैं उन्होंने दबदबे के साथ भ्रष्टाचार किया है. इनके खिलाफ जब भी शिकायत की जाती थी तो सबकुछ मैनेज कर लेते थे. बताया जा रहा है कि मृत्युंजय कुमार के भाई धनंजय कुमार एवं इनके महिला मित्र के नाम पर बिहार, पश्चिम बंगाल समेत दूसरे राज्यों में अरबों की सम्पत्ति है. मृत्युंजय कुमार पर U/S 12(1)(b) r/w 13(2) PC Act 1988 और 120 (B) IPC की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बिहार के खनन विभाग में भारी भ्रष्टाचार की जांच चल रही है और इस बीच मंत्री के ओएसडी के ठिकाने से करोड़ों की सम्पत्ति का मिलना कई सवाल खड़े कर रहा है. अब इस बात की संभावना बन रही है कि आने वाले दिनों में कई और सफेदपोश चेहरे सामने आ सकते हैं.

Tags: Bihar News, Corruption case, Corruption news, Patna News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर