लाइव टीवी

पटना में भिड़े मंत्री और पूर्व मंत्री, मारपीट और धमकाने के लगाए आरोप
Patna News in Hindi

Sanjay Kumar | News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 9:18 PM IST
पटना में भिड़े मंत्री और पूर्व मंत्री, मारपीट और धमकाने के लगाए आरोप
दोनों नेताओ के बीच का विवाद शनिवार को बिहार के राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय रहा.

घर के निर्माण को लेकर मंत्री जय कुमार और पूर्व मंत्री कुशवाहा के बीच हुआ विवाद, अब एक दूसरे पर लगा रहे आरोप.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 9:18 PM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी के राजनीतिक गलियारे शनिवार को एक बार फिर गर्मा गए. विषय था एक मंत्री और एक पूर्व मंत्री के बीच हुआ विवाद. विवाद भी इतना कि दोनों ने एक दूसरे पर मारपीट और धमकाने तक के आरोप लगा दिए. दरअसल पटना (Patna) के कौटिल्य नगर में मंत्री जय कुमार सिंह के आवास का निर्माण लालू सरकार में मंत्री रहे अशोक कुशवाहा के घर के पास ही हो रहा है. ऐसे में निर्माण को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया.

मंत्री बनने का फायदा उठा रहे हैं
जानकारी के अनुसार राजद के पूर्व मंत्री अशोक कुशवाहा के बगल में बिहार के मौजूद मंत्री जय कुमार सिंह का भी आवास बन रहा है. कौटिल्य नगर में हो रहे इस निर्माण के दौरान शनिवार को कुछ सामग्री कुशवाहा की गाड़ी पर गिर गई. जिसके बाद उन्होंने वहां मौजूद एक कर्मचारी को डांट दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि इसके बाद मंत्री जय कुमार के कुछ लोग आए और जबरन उनके घर में घुस गए. साथ ही अपशब्दों का प्रयोग किया और धमकाया भी. उन्होंने कहा कि जयकुमार के लोग उनके मंत्री होने का फायदा उठा रहे हैं. कुशवाहा ने कहा कि जब से घर का निर्माण शुरू हुआ है यहां पर निर्माण सामग्री सड़क पर डाल दी जाती है जिससे आने जाने में भी परेशानी होती है.

मंत्री ने कहा- कुशवाहा ने उनके स्टाफ को पीट

वहीं जयकुमार ने कहा कि पूर्व मंत्री कुशवाहा ने निर्माण कर रहे उनके एक स्टाफ को पीटा. जिसकी जानकारी होने पर उनके कुछ रिश्तेदार वहां पर बात करने जरूर पहुंचे थे लेकिन किसी के साथ गलत व्यवहार नहीं किया. कुशवाहा जो आरोप लगा रहे हैं वे बेबुनियाद और गलत हैं.

ये भी पढ़ेंः बस इस काम का है इंतजार, फिर हमेशा के लिए बंद हो जाएगा ये दशकों पुराना अस्पताल!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 9:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर