बिहार में बेकाबू हुआ कोरोना, एक ही दिन पॉजिटिव मिले नीतीश सरकार के मंत्री समेत दो MLA
Patna News in Hindi

बिहार में बेकाबू हुआ कोरोना, एक ही दिन पॉजिटिव मिले नीतीश सरकार के मंत्री समेत दो MLA
बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या 17 हजार के पार हो गई है

Covid-19: सोमवार को बिहार के विभिन्न जिलों से 1116 नए मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 17421 पहुंच गयी है.

  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना (Corona In Bihar) का कहर अब भयावह स्थिति में पहुंच गया है. राज्य में मरीजों की संख्या में हो रही लगातार वृद्धि के बीच बिहार सरकार मंगलवार को फिर से लॉकडाउन (Lockdown) लगाने का फैसला ले सकती है. सोमवार को इस बीमारी ने बिहार के एक मंत्री समेत दो विधायकों और कई अन्य बड़े चेहरों को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है. इसके साथ ही बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या 17 हजार के पार हो गई है. बिहार सरकार में मंत्री शैलेश कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

सोमवार को 1100 से अधिक केस

सोमवार को बिहार के विभिन्न जिलों से 1116 नए मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 17421 पहुंच गयी है. राजधानी पटना में सोमवार को सर्वाधिक 228 नये मामले पाये गये हैं. शैलेश के अलावा ढाका के विधायक फैसल रहमान अपने 3 बॉडीगार्ड्स समेत कोरोना पॉजिटिव
हो गए हैं तो वहीं लौरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक विनय बिहारी हुए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पटना में ही जेडीयू के वरीय नेता अजय आलोक के परिवार के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव हुए हैं.
मंत्री समेत दो विधायक भी पॉजिटिव



बिहार सरकार के मंत्री शैलेश कुमार अपने विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण के दौरान वे अपनी ही पार्टी के किसी कार्यकर्ता से संपर्क में आ गए थे, इसके बाद वे संक्रमित हो गये. फिलहाल शैलेश कुमार अपने आवास पर ही क्वारेंटाइन हैं. कोरोना की इंट्री बिहार सरकार के सचिवालय में भी हो गई है. उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के कार्यालय से बड़ा संक्रमण अब वित्त विभाग के प्रधान सचिव और सचिव के सेल तक पहुंच गया है यहां पर कई कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. फिलहाल पूरे सेल को सेनीटाइज किया गया है और यहां पर बड़े पैमाने पर जांच अभियान चलाया जा रहा है.

डीएम ऑफिस में भी कोरोना

पटना के ही समाहरणालय में भी कोरोना वायरस पहुंच गया है. समाहरणालय के 14 कर्मी पॉजिटिव मिले हैं जिनमें 9 क्लर्क और 5 सुरक्षाकर्मी शामिल हैं. पॉजिटिव हुए सभी लोगों को इलाज के लिए सभी को भेजा आइसोलेशन सेंटर भेजा गया है. पटना के समाहरणालय में कुल 70 कर्मियों के सैम्पल की जांच हुई थी. इस बात की पुष्टि पटना के डीएम कुमार रवि ने भी की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading