• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar: BJP का विरोध कर खुद अपने जाल में फंसे नीतीश सरकार में मंत्री मुकेश सहनी

Bihar: BJP का विरोध कर खुद अपने जाल में फंसे नीतीश सरकार में मंत्री मुकेश सहनी

बिहार की नीतीश सरकार में मंत्री मुकेश सहनी यूपी से लेकर बिहार तक बीजेपी का विरोध कर खुद अपने जाल में फंसते जा रहे हैं.

बिहार की नीतीश सरकार में मंत्री मुकेश सहनी यूपी से लेकर बिहार तक बीजेपी का विरोध कर खुद अपने जाल में फंसते जा रहे हैं.

Bihar News: UP से लेकर बिहार तक बीजेपी का विरोध कर नीतीश सरकार में मंत्री और VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी फंस गये लगते हैं. 4 विधायकों की उनकी पार्टी में तीन विधायक मुकेश सहनी से नाराजगी जता चुके हैं.

  • Share this:

पटना. क्या उत्तर प्रदेश से लेकर बिहार तक बीजेपी का विरोध कर बिहार सरकार में मंत्री और VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी फंस गये हैं. 4 विधायकों की उनकी पार्टी में तीन विधायक मुकेश सहनी से नाराजगी जता चुके हैं. वहीं उत्तर प्रदेश में मुकेश सहनी की पॉलिटिक्स से बीजेपी खासी नाराज है. कुल मिलाकर जो नजारा दिख रहा है वह यही है कि मुकेश सहनी अपने ही जाल में फंस गए है.

उत्तर प्रदेश में बखेड़ा खड़ा करने के बाद बिहार सरकार में मंत्री और VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बिहार में भी मोर्चा खोल दिया है. NDA विधायक दल की बैठक का बहिष्कार कर मुकेश सहनी अब बीजेपी के खिलाफ खुलकर मैदान में आ गए हैं. वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने आज सीधे-सीधे बीजेपी को चेतावनी दे डाली है. मुकेश सहनी को इस बात का डर सता रहा है कि बीजेपी उनके विधायकों को तोड़ देगी और यही वजह है कि सहनी ने आज खुल्लम-खुल्ला ऐलान कर दिया कि पर्दे के पीछे से साजिश रचने वाले साथियों को मैं मुंहतोड़ जवाब दूंगा.

सबसे बड़ी समस्या यह है कि मुकेश सहनी की पार्टी के चारों विधायक उनकी पार्टी के कार्यकर्ता नहीं हैं. चारों विधायक तो चुनावी टिकट लेने के लिए उनकी पार्टी में चुनाव के वक्त आए चार में से तीन विधायक बीजेपी बैकग्राउंड से हैं. तीनों ने बीजेपी से अपने मधुर रिश्ते बना कर रखे हैं. राजकुमार राजू सिंह, मिश्री लाल यादव, स्वर्णा सिंह ये तीनो बीजेपी बैकग्राउंड से है. चौथे विधायक मुसाफिर पासवान है, जिससे मुकेश सहनी से रिश्ते काफी अच्छे नही है. ऐसे में मुकेश सहनी का तेवर कही उन पर ही भारी ना पड़ जाए। देखिए मुकेश सहनी के विधायक राजकुमार राजू सिंह ने क्या कहा.

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनावमें बीजेपी के लिये मुंछ की लडाई है. देश के सबसे बड़े राज्य में कोई भी सियासी नुकसान बीजेपी बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है. लेकिन मुकेश सहनी ने वहां वोटरों के एक तबके को प्रभावित करने की हर जुगत लगा दी है। वे मल्लाह जाति के वोटरों को अपने पक्ष में लाना करना चाहते हैं. फूलन देवी की जयंती पर प्रतिमा लगाने का प्लान इसी मकसद से बनाया गया था. लेकिन उत्तर प्रदेश में इस खेल ने बीजेपी का नेतृत्व नाराज है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज