लाइव टीवी

बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने गए मंत्री जी का फूल-मालाओं से हुए भव्य स्वागत

News18 Bihar
Updated: October 2, 2019, 8:58 PM IST
बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने गए मंत्री जी का फूल-मालाओं से हुए भव्य स्वागत
बाढ़ पीड़ितों हार जानने गए मंत्री जी का हुआ विरोध

शेखपुरा जिले के घटकुसुम्भा ब्लाक पहुंचे मंत्री जी जल जमाव से परेशान और पीड़ितों का दर्द सुनने गए थे. लेकिन वहां तो जैसे मंत्री जी का स्वागत समारोह हो.

  • Share this:
पटना. पूरे बिहार (Bihar) में बाढ़ (Flood) और जल जमाव को लेकर लोग गुस्से में हैं वहीं दूसरी तरफ ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने उनके जले पर नमक छिड़कने का काम किया है. हुआ ये कि मंत्री जी घटकुसुम्भा बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने गए थे. यहां पर बाढ़ पीड़ितों की दुख से दूर इनका बड़ा भव्या स्वागत हुआ. यहां उनके सम्मान में फूल मालाओं से उन्हें लाद दिया गया.

मंत्री जी ब्लाक कार्यलय भवन के छत पर चढ़ कर पीड़ितों का आकलन कर चले गए. शेखपुरा जिले के घटकुसुम्भा ब्लाक पहुंचे मंत्री जी जल जमाव से परेशान और पीड़ितों का दर्द सुनने गए थे. लेकिन वहां तो जैसे मंत्री जी का स्वागत समारोह हो. उसमें मंत्री श्रवण कुमार का स्वागत फूल मालाओं से किया गया.

वहीं दूसरे ओर बाढ़ और जल जमाव के बाद सरकार द्वारा चलाए जा रहे राहत कार्यों का भी विरोध हुआ. यहां सीपीआई के जिला मंत्री ने कहा कि श्रवण कुमार लोगों की दर्द सुनने आए थे कि उनके जले पर नमक छिड़कने. उन्होंने सरकार को गरीबों का विरोधी बताया है. हालांकि प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार का बाढ़ पीड़ितों ने गाड़ी को रोक कर विरोध भी किया.

वहीं कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने पटना में आई बाढ़ के लिए आरजेडी-कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. प्रेम कुमार ने कहा ये सारा काम कांग्रेस और राजद का किया हुआ, क्योंकि आजादी के बाद से ही कांग्रेस और राजद की सरकार ने बिहार में राज किया है. इसका नजीता है कि बिहार में आज जो हालात हैं उसके लिए पूरी तरह से विपक्ष जिम्मेदार है.

ये भी पढ़ें: 

पटना में आई बाढ़ के लिए कृषि मंत्री ने कांग्रेस-RJD को बताया जिम्मेदार 

बाढ़ पर बोले CM नीतीश- जलवायु परिवर्तन की वजह से बिहार के हुए ऐसे हालात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 8:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...