होम /न्यूज /बिहार /श्री बाबू की तरह बिहार में उद्योगों का जाल बिछाएंगे शाहनवाज हुसैन, लोगों से मांगा सुझाव

श्री बाबू की तरह बिहार में उद्योगों का जाल बिछाएंगे शाहनवाज हुसैन, लोगों से मांगा सुझाव

शाहनवाज हुसैन वाजपेयी सरकार में भी केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं. (फाइल फोटो)

शाहनवाज हुसैन वाजपेयी सरकार में भी केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं. (फाइल फोटो)

Shahnawaj Hussain: बीजेपी के कद्दावर नेता शाहनवाज हुसैन को मंगलवार को बिहार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया है और उनको उद् ...अधिक पढ़ें

    पटना. बिहार के नए उद्योग मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि वह राज्य में उद्योगों का जाल बिछाना चाहते हैं. बुधवार को बिहार सरकार में मंत्री का पदभार ग्रहण करने के दौरान शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैं बिहार में श्रीकृष्ण बाबू के सपनों को पूरा करना चाहता हूं और यही मेरी पहली प्राथमिकता होगी. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में उद्योगों का जो हाल श्री कृष्ण बाबू के समय था, कुछ वैसा ही करने का सपना मेरा भी है.

    शाहनवाज ने कहा कि मैं देश के अलावा विदेशों में जाऊंगा और वहां से बड़े-बड़े निवेशकों से आग्रह करूंगा कि वह बिहार आएं और उद्योग लगाएं. पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैं बिहार में आने वाले उद्योगपतियों को किसी भी तरह की समस्या नहीं होने दूंगा. न तो उन्हें जमीन की समस्या होगी और न ही किसी और चीज की. उन्होंने कहा कि बिहार में उद्योग को लेकर बड़ी संभावना है. जो भी बिहार में उद्योगों से संबंधित राय देना चाहते हैं, वह उद्योग विभाग की साइट पर जा कर दे सकते हैं.

    बिहार के नए उद्योग मंत्री ने दावा किया कि आने वाले समय में बिहार में बड़े निवेशक और उद्योग दोनों आएंगे. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उद्योग विभाग बड़ा विभाग है और बिहार में रोजगार को बढ़ाने की बड़ी जिम्मेदारी उद्योग विभाग के ऊपर ही रहती है, ऐसे में मेरी पूरी कोशिश होगी कि बिहार में बड़े पैमाने पर निवेश आए. उन्होंने कहा कि मैं पदभार ग्रहण करने के बाद अपने विभाग की समीक्षा कर रहा हूं और बहुत जल्दी बड़ा रोडमैप तैयार करूंगा.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Shahnawaz hussain, Shahnawaz hussain bjp, Shahnawaz hussain interview, Shahnawaz hussain latest news, Syed shahnawaz hussain

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें