पुलिस 'रिमांड होम' में प्रेग्नेंट हुई नाबालिग लड़की, मचा हड़कंप

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 5:22 PM IST
पुलिस 'रिमांड होम' में प्रेग्नेंट हुई नाबालिग लड़की, मचा हड़कंप
लड़की के बयान के आधार पर बेतिया रेल थाने में इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई गई है. (Demo Pic)

बिहार (Bihar) के पुलिस विभाग (Police Department) में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस रिमांड (Police Remand) के दौरान एक नाबालिग (Minor Girl) के गर्भवती (Pregnant) होने का मामला सामने आया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2019, 5:22 PM IST
  • Share this:
बिहार (Bihar) के पुलिस विभाग (Police Department) में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस रिमांड (Police Remand) के दौरान एक नाबालिग (Minor Girl) के गर्भवती (Pregnant) होने का मामला सामने आया. कथित तौर पर पटना (Patna) के गायघाट स्थित उत्तर रक्षा गृह/ रिमांड होम (Remand Home) से बेतिया (Bettiah) आने के दौरान एक नाबालिग लड़की के साथ उसके कथित प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाए, और यह मामला तब सामने आया जब नाबालिग लड़की के प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई.

घटना को लेकर बेतिया राजकीय रेल थाने में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, बेतिया राजकीय रेल थाने में दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने कहा है कि इस साल सात जनवरी को उसे रक्षा गृह से पुलिस अभिरक्षा में बेतिया कोर्ट में पेशी के लिए लाया जा रहा था. इसी क्रम में पटना से ही उसका कथित पति (प्रेमी) टुन्ना साह भी बस में सवार हो गया. हाजीपुर तक वे दोनों बस से आए. बस का भाड़ा टुन्ना ने ही दिया था.

पुलिसकर्मी को दी गई थी रिश्वत
पीड़िता ने कहा है कि इसके बाद हाजीपुर में उन लोगों ने ट्रेन पकड़ ली. फिर मुजफ्फरपुर से बेतिया आने के क्रम में टुन्ना ने पुलिसकर्मी विश्वनाथ सिंह को 500 रुपये बतौर रिश्वत दिए और लड़की को इशारा कर बाथरूम में बुला लिया. बाथरूम में ही टुन्ना ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद कोर्ट में पेशी के बाद वह वापस रिमांड होम में लौट गई.

इस मामले के सामने आने के बाद रिमांड होम की अधीक्षिका ने इसकी जानकारी बेतिया कोर्ट को दी. बेतिया के प्रथम अपर जिला और सत्र न्यायाधीश के आदेश पर बेतिया महिला थाना प्रभारी पूनम कुमारी ने लड़की का बयान दर्ज किए. लड़की के बयान के आधार पर बेतिया रेल थाने में इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई गई है.

लड़की के बयान पर रेल थाने में मामला दर्ज
बेतिया राजकीय रेल थाने के प्रभारी सुदीन बेसरा ने बताया, 'लड़की के बयान पर रेल थाने में नाबालिग के साथ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें टुन्ना साह, होमगार्ड जवान विश्वनाथ सिंह और कांस्टेबल मिंटू कुमारी को नामजद आरोपी बनाया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है, और फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

स्कूटर मैकेनिक पर आया गोरी मेम का दिल, अमेरिका से भारत आकर रचाई शादी

पंजाब के सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने महिला टीचर से की अश्लील हरकतें, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 5:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...