कोर्ट में बोली लड़की- रात में विधायक के पास भेजा जाता था

पीड़ित लड़की ने 164 के तहत दर्ज कराए गए अपने बयान में कहा है कि लड़कियों को आरा की एक इंजीनियर के आवास पर और होटलों में ले जाया जाता था. पुलिस आरोपी विधायक की पहचान करने और सेक्स रैकेट चलाने वाले मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 12:16 PM IST
कोर्ट में बोली लड़की- रात में विधायक के पास भेजा जाता था
सांकेतिक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 12:16 PM IST
बिहार के भोजपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़की ने कोर्ट में बयान दर्ज करवाया है जिससे राज्य में सेक्स रैकेट में राजनेताओं की मिलीभगत जाहिर हो रही है. लड़की ने कोर्ट में दिए अपने बयान में कहा है कि उसे एक विधायक के पास भेजा जाता था. हालांकि उसने किसी विधायक का नाम नहीं लिया है.

सेक्स रैकेट का खुलासा!
बता दें कि 2 दिन पहले आरा की रहने वाली पीड़ित लड़की के माध्यम से भोजपुर में पुलिस ने पटना में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. इस सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड अभी भी फरार बताया जा रहा है.

नाबालिग ने दर्ज करवाया बयान

नाबालिग लड़की ने 164 के तहत दर्ज कराए गए अपने बयान में कहा है कि लड़कियों को आरा की एक इंजीनियर के आवास पर और होटलों में ले जाया जाता था. पुलिस आरोपी विधायक की पहचान करने और सेक्स रैकेट चलाने वाले मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

एसपी बोले- मामले की तह तक पहुंचेंगे
हालांकि इस मामले पर आरा के एसपी सुशील कुमार ने कहा कि किशोरी ने किसी विधायक का नाम नहीं लिया है. फिर भी एक विधायक के पास भेजे जाने की बात कही है. हम पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रहे हैं.
Loading...

(रिपोर्ट- हिमांशु)

ये भी पढ़ें-


इमरान खान की चीयर लीडर की तरह बर्ताव कर रहे हैं राहुल गांधी - गिरिराज सिंह




बिहार में भारी बारिश के आसार, बाढ़ग्रस्त इलाकों के लिए आपदा विभाग का अलर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 11:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...