10वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, हिरासत में नाबालिग का दोस्त

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए. बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद युवती को पुलिस अपने साथ ले गई.

News18 Bihar
Updated: July 30, 2019, 8:16 AM IST
10वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, हिरासत में नाबालिग का दोस्त
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: July 30, 2019, 8:16 AM IST
बिहार में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. घटना पटना से सटे नौबतपुर की है. आरोप है कि यहां दोस्त के साथ बाइक से पटना आ रही 10वीं की छात्रा से फुलवारीशरीफ के नवादा मोड़ के पास दिनदहाड़े चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. युवती के अनुसार बदमाशों ने पहले उसके दोस्त को बंधक बना लिया फिर नाबालिग को बांसवाड़ी में लेकर जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. हालांकि इस मामले में पुलिस ने युवती के दोस्त को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

बेहोशी की हालत में छोड़कर भागे बदमाश
बताया जा रहा है कि दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए. बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद युवती को पुलिस अपने साथ ले गई. उसका इलाज शहर के एक बड़े अस्पताल में किया जा रहा है.

gangrape victim
पीड़ित नाबालिग को अपने साथ ले जाती पुलिस


आज लिया जाएगा पीड़िता का बयान
घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय और थानाध्यक्ष रफीकुर्रहमान पीड़िता का बयान लेने के लिए महिला पुलिस पदाधिकारी के साथ अस्पताल पहुंचे, लेकिन पीड़िता बार-बार बेहोश हो जा रही थी.

नाबालिग की दोस्त गिरफ्तार
Loading...

जानकारी के अनुसार पुलिस ने देर रात युवती के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस को शक है कि वह भी दुष्कर्मियों से मिला हुआ है. पुलिस के अनुसार पीड़िता के होश में आने पर उसकी मेडिकल जांच कराई जाएगी. आरोपितों का पता लगाया जा रहा है.

रिपोर्ट- अमरजीत शर्मा

ये भी पढ़ें-


हिरासत में मौत: परिजनों का आरोप-तबीयत खराब को पुलिस बताती रही नौटंकी




सुर्खियां: बिहार में बाढ़ पीड़ितों को जारी रहेगी सहायता, उद्योग लगाने वाले होंगे सम्मानित

First published: July 30, 2019, 8:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...