अपना शहर चुनें

States

Patna News: घर में घुसकर नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्या, चाकू से गर्दन पर वार

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Bihar Crime News: पटना में बुधवार को एक नाबालिग लड़की को मौत (Murder) के घाट उतार दिया गया. पुलिस के मुताबिक, नाबालिग के गले में चाकू से वार किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 5:41 PM IST
  • Share this:
पटना: बिहार की राजधानी पटना (Patna) में एक बार फिर अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जयप्रकाश नगर इलाके में एक नाबालिक लड़की की उसी के घर में घुसकर गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी है. घटना के वक्त नाबालिग घर पर अकेली थी. मौके का फायदा उठाते हुए बदमाश घर में घुसे और चाकू से वार कर लड़की को मौत के घाट उतार दिया. परिजन जब घर लौटे तो बेटी की खून से सनी लाश देखी. वारदात की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. घटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह 14 साल की अंशु कुमारी घर में अकेली थीं, जबकि उसके माता-पिता बाहर काम पर गए हुए थे. इसी का फायदा उठाते हुए अपराधी घर में घुसे और चाकू से उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. एसपी संदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम छानबीन में जुटी हुई है. मृतका के पिता ने बताया कि वह काम पर थे और तभी उन्हें इस घटना की जानकारी मिली और वह भागकर मौके पर पहुंचे.  घटना के कारणों को लेकर न तो परिजन कुछ बता रहे हैं और ना ही पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ बोल रहे हैं.





ये भी पढ़ें: PHOTOS: टीम इंडिया को बधाई देकर ट्रोल हुए अखिलेश यादव, यूजर्स ने किया मजेदार कमेंट
रूपेश सिंह हत्याकांड से थर्राया था पटना

एयरलाइंस कंपनी इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह हत्याकांड ने पूरे बिहार में हड़कंप मचा दिया था. बिहार के पुलिस महानिदेशक ने इस मामले को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए साफ कहा था कि रूपेश की हत्या एयरपोर्ट पार्किंग के ठेके को लेकर हुई है. पार्किंग ठेके को लेकर पहले से विवाद चल रहा था. उनके परिवार के कई लोग इस ठेके में काम में शामिल थे. इस मामले में पुलिस हर एंगल से पड़ताल कर रही है . डीजीपी ने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद भी पूरे मामले की गहराई से जानकारी ले रहे हैं.

डीजीपी एस. के. सिंघल ने बताया कि रूपेश हत्याकांड में पुलिस जांच अंतिम दौर में पहुंच चुकी है, जो तथ्य सामने आये हैं , उनके मुताबिक बाहर से कांट्रेक्ट किलर को बुलाकर हत्या की गई थी. इस मामले में हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है. जल्द बड़ा खुलासा देखने को मिलेगा. बता दें कि 12 जनवरी को हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद से ही पुलिस लगभग खाली हाथ है. समूचे विपक्ष ने सरकार को घेरते हुए बड़ा सियासी बवाल खड़ा कर दिया है. मुख्यमंत्री खुद पूरे मामले की निगहबानी कर रहे हैं और पल-पल की जानकारी ले रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज