बिहार के सबसे बड़े अस्पताल PMCH में नाबालिग से रेप, कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किशोरी की गार्ड ने लूटी अस्मत
Patna News in Hindi

बिहार के सबसे बड़े अस्पताल PMCH में नाबालिग से रेप, कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किशोरी की गार्ड ने लूटी अस्मत
पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) का सबसे बड़ा अस्पताल (Hospital) कहा जाने वाला पटना (Patna) के पीएमसीएच (PMCH) से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) का सबसे बड़ा अस्पताल (Hospital) कहा जाने वाला पटना (Patna) के पीएमसीएच (PMCH) से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 15 वर्षीय किशोरी ने वहां के गार्ड पर रेप का आरोप लगाया है. फिलहाल मिली जानकारी के बाद महिला थाना में पॉक्सो और रेप की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित गार्ड महेश प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन इस घटना के बाद पीएमसीएच की सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवाल उठने लगे हैं. आखिरी इतनी पहरेदारी के बीच एक किशोरी के साथ रेप जैसी घटना कैसे हो गई.

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार किशोरी चाइल्ड हेल्पलाइन को बाढ़ रेलवे स्टेशन पर भटकते हुए मिली थी. वहां से लाने के बाद कोरोना जांच के लिए पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया. आरोप के मुताबिक बीते 8 जुलाई की रात में ही गार्ड महेश प्रसाद किशोरी को बाथरूम की तरफ ले गया. बाथरूम में ले जाकर रेप किया. 9 जुलाई को चाइल्ड हेल्पलाइन से एक और किशोरी आइसोलेशन सेंटर में आयी. उसके पास फोन था.

ये भी पढ़ें: खेत में धान का रोपा लगाती दिखीं कांग्रेस सांसद फूलो देवी नेताम, कहा- अपने काम में शर्म कैसा?



..तो बताई आपबीती
शिकायत के मुताबिक हिम्मत करके 14 जुलाई को किशोरी ने चाइल्ड हेल्पलाइन में कॉल करके बताया कि आप सुरक्षा के लिए भेजे थे यहां मेरे साथ गार्ड अंकल ने रेप किया. इसके बाद चाइल्ड हेल्पलाइन ने ही एसएसपी को मामले की जानकारी दी. इसके बाद महिला थाना ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित गार्ड को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता का 164 का बयान दर्ज करा दिया गया है. 16 जुलाई को पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जाएगा. किशोरी के अनुसार आठ जुलाई की रात जब आइसोलेशन वार्ड में अन्य लड़कियां सो रही थीं. उसे नींद नहीं आ रही थी. गार्ड ने बहाने से बुलाया. वह गयी तो गार्ड ने जबरदस्ती बाथरूम में बंद कर उसके साथ रेप किया. रेप करने के बाद कहा कि किसी को बोली तो मार देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading