• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • घर में सो रही नाबालिग की गैंगरेप के बाद ईंट से कुचलकर हत्या, चचेरा भाई सहित चार हिरासत में

घर में सो रही नाबालिग की गैंगरेप के बाद ईंट से कुचलकर हत्या, चचेरा भाई सहित चार हिरासत में

मसौढ़ी में सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

मसौढ़ी में सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

जिस वक्त गैंगरेप (Gang rape) की यह घटना घटी उस वक्त छात्रा घर में अकेले थी. उसकी मां इलाज कराने बिहटा स्थित अपने मायके गई हुई थी.

  • Share this:
    पटना. मसौढ़ी के कररिया गांव में मंगलवार की रात घर में अकेली सो रही 16 वर्षीय छात्रा के साथ घर में घुसकर गैंगरेप (Gang rape) किया गया. अपराध का राज न खुल जाए इस डर से आरोपियों ने छात्रा की ईंट से कुचलकर हत्‍या भी कर दी. बताया जा रहा है कि इस वीभत्स घटना को अंजाम देने वाला युवक रिश्ते में छात्रा का चचेरा भाई लगता है. घटना मंगलवार देर रात की है, लेकिन मामले का खुलासा बुधवार को हुआ.

    घर में अकेली थी छात्रा
    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त छात्रा घर में अकेले थी. उसकी मां इलाज कराने बिहटा स्थित अपने मायके गई हुई थी. मायके जाने से पहले उसकी मां ने उसे पड़ोस की एक महिला को देखरेख करने के लिए कहा था. उस महिला की बेटी पीड़िता की सहेली थी.

    डॉग स्क्वॉयड की मदद के पकड़ा गया आरोपी
    बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह जैसे ही घटना की जानकारी सामने आई मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने शव उठाने से रोक दिया. दबाव में पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम बुलाई और डॉग स्क्वॉयड की मदद से आरोपितों की पहचान की गई. आरोपियों के घरों से कपड़े और जूते बरामद किए गए.

    मसौढ़ी में गैंगरेप की वारदात के बाद छानबीन करती पुलिस.


    छत के रास्ते घर में घुसे थे आरोपी
    पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी अंजनी कुमार, छोटन साव, अखिलेश कुमार और सतीश कुमार पहले सीढ़ी के सहारे छात्रा के घर की छत पर चढ़े, फिर घर में घुस गए. उन्हें देख छात्रा ने शोरशराबा भी किया, लेकिन पड़ोसियों की नींद नहीं खुली. काफी देर तक छात्रा उनका विरोध करती रही. बाद में उन लड़कों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

    नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या से गमगीन परिजन व पड़ोसी.


    राज खुलने के डर से की हत्या
    पुलिस के मुताबिक, दुष्कर्म करने के बाद कहीं मामला खुल न जाए, इसलिए छात्र के गले पर आरोपियों ने प्रकाल से वार किया. छात्रा के गिरते ही उनलोगों ने ईंट-पत्थरों से उसके चेहरे पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. छात्रा के दम तोड़ते ही सभी वहां से भाग निकले.

    मैट्रिक परीक्षा देने पंजाब से आई थी किशोरी
    पीड़ित युवती के पिता की दो साल पहले मौत हो चुकी है. वह भाइयों के साथ पंजाब में रहती थी. सालभर पहले वह मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए पटना आई थी. यहां एक विद्यालय में उसने नौवीं में रजिस्ट्रेशन कराया और अगले वर्ष मैटिक की परीक्षा देने वाली थी.

    इनपुट- आदित्य आनंद

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज