Assembly Banner 2021

मीसा भारती का नामांकन आज, एक बार फिर साथ नजर आएंगे तेजस्वी और तेजप्रताप

मीसा भारती, लालू यादव, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

मीसा भारती, लालू यादव, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

आज तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों भाई सारे मन मुटाव को एक तरफ रखकर अपनी बड़ी बहन मीसा भारती के लिए वोट मांगेंगे.

  • Share this:
पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के लिए आज पूर्व सीएम लालू यादव की बेटी और आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती नामांकन करेंगी. मीसा भारती पटना समाहरणालय स्थित जिला निर्वाचन पदाधिकारी के कार्यालय में 11 बजे पर्चा दाखिल करेंगी. इसके बाद एक रोड शो करेंगी. इस रोड शो में एक बार फिर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव एक साथ नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों भाई सारे मन मुटाव को एक तरफ रखकर अपनी बड़ी बहन मीसा भारती के लिए वोट मांगेंगे.

मीसा भारती के लिए रोड शो में तेजस्वी और तेजप्रताप सहित पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी मौजूद रहेंगे. हालांकि तेजस्वी यादव आज पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के अलावा मुंगेर, बेगुसराय, रोहतास और भोजपुर में भी चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. रोड शो के बाद  मीसा भारती दिन के 2 बजे से खगौल स्थित शिवालाचौक पर आयोजित आमसभा को भी संबोधित करेंगी. इस सभा को तेजस्वी और तेजप्रताप भी संबोधित करेंगे.

बता दें कि बीते चुनाव में आरजेडी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने मीसा भारती को 2014 के चुनाव में हराया था. इस साल भी मीसा भारती का टक्कर रामकृपाल यादव से है.



ये भी पढ़ें -
बिहार: वैशाली से LJP प्रत्याशी वीणा देवी का रद्द हो सकता है नामांकन, पढ़ें क्या है वजह

तेजप्रताप को बड़ा झटका, शिवहर सीट से प्रत्याशी अंगेश का नामांकन रद्द

पीएम मोदी को नकली OBC बताने के पीछे छिपा तेजस्वी का यह 'अजेय' अभियान !
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज