पप्पू यादव ने कन्हैया कुमार को बताया तेजस्वी से बड़ा नेता तो भड़कीं मीसा भारती, कही ये बात
Patna News in Hindi

पप्पू यादव ने कन्हैया कुमार को बताया तेजस्वी से बड़ा नेता तो भड़कीं मीसा भारती, कही ये बात
कन्हैया कुमार की तेजस्वी से तुलना करने पर मीसा भारती का पप्पू यादव पर हमला

बिहार में चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं साथ ही नेताओं के तेवर भी सख्त हो रहे हैं. आरजेडी सांसद मीसा भारती (Misa Bharti) ने पप्पू यादव को बिन पेंदी का लोटा बताया है.

  • Share this:
पटना. जनाधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कन्हैया कुमार की तारीफ की तो मीसा भारती उन पर भड़क गईं. मीसा भारती ने पप्पू यादव को बिन पेंदी का लोटा तक बता दिया. यही नहीं मीसा भारती ने पप्पू यादव को नसीहत देते हुए कहा कि वो अपनी चिंता करें. उन्होंने कहा, 'जनता समय पर तय कर लेगी कि कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) में कौन बड़ा नेता है. आज जनता इतना जरूर समझ गई है कि पप्पू यादव बिन पेंदी के लोटा हैं जो केवल अपना फायदा खोजते हैं.'

तेजस्वी को मिला बहन मीसा का साथ
2019 लोकसभा चुनाव के दौरान मीसा भारती और तेजस्वी यादव के बीच सत्ता संघर्ष की खबरें खूब चर्चा में रहीं थीं. चुनाव हार जाने के बाद से मीसा भारती लगातार बिहार की राजनीति से दूर हैं, लेकिन जब जब लालू परिवार पर कोई संकट आया है, मीसा भारती ने मोर्चा संभाल लिया है. इस बार तेजस्वी यादव को जब पप्पू यादव ने नीचा दिखाने की कोशिश की तो अचानक सामने आकर मीसा भारती ने पप्पू यादव पर हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी को किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. मीसा ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार का युवा भविष्य हैं और कन्हैया-तेजस्वी में कौन बड़ा नेता होगा, ये पप्पू नहीं बल्कि खुद बिहार की जनता तय करेगी. इससे पहले भी कई बार जब लालू परिवार पर संकट आया है, मीसा ने अकेले ही मोर्चा संभाला है.

पप्पू ने कन्हैया को बताया था तेजस्वी से बड़ा नेता



मीसा भारती पप्पू यादव के जिस बयान को लेकर भड़की है. दरअसल पप्पू का वह बयान तेजस्वी यादव के खिलाफ है. पप्पू यादव ने सीपीआई नेता कन्हैया कुमार की तारीफ करते हुए कहा था कि कन्हैया में बहुत प्रतिभा है और वो तेजस्वी से बहुत बड़े नेता हैं. पप्पू यादव के इसी बयान को लेकर मीसा भारती ने उन पर पलटवार किया है.



ये भी पढ़ें :- CM पद की दावेदारी से मुकरे शरद यादव, बोले- बिहार में तेजस्वी महागठबंधन का चेहरा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading