पटना में बैंक लूट की कोशिश, कर्मचारियों की सतर्कता से टली घटना
Patna News in Hindi

पटना में बैंक लूट की कोशिश, कर्मचारियों की सतर्कता से टली घटना
पटना में पंजाब नेशनल बैंक में लूट की कोशिश नाकाम

पटना में हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सिटी एसपी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की.

  • Share this:
रिपोर्ट- संजय कुमार

पटना. राजधानी पटना (Patna) में लूटकांड (Loot) की बढ़ती घटनाएं पुलिस के लिए लगातार चुनौती बनती जा रही हैं. ताजा मामला शहर के पत्रकार नगर थाना के पीएनबी (PNB) बैंक का है, जहां सोमवार की शाम एक अपराधी ने लूटपाट करने की कोशिश की लेकिन कर्मचारियों की की सतर्कता के कारण अपराधी के मंसूबे नाकाम हो गए.

कर्मचारियों ने बजाया इमरजेंसी अलार्म



बैंक कर्मचारियों को जैसे ही इसकी भनक लगी. उन्होंने फौरन इमरजेंसी अलार्म दबा दिया. अलार्म जैसे ही बजा अपराधी बैंक से फरार हो गए. बैंक कर्मचारियो की मानें तो एक नकाबपोश अपराधी नकाब लगाकर आया था और कैश काउंटर पर ड्राफ्ट को लेकर सवाल करने लगा. कर्मचारियों ने ये भी बताया कि इसके बाद लुटेरा बैग से पिस्टल निकालकर शोरगुल करने लगा तभी सतर्कता बरतते हुए एक कर्मचारी ने इमरजेंसी का अलार्म बजा दिया, जिससे अपराधी डर कर भाग निकला.
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधी की तलाश

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सिटी एसपी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधी का सुराग लगाने में जुट गई है. फिलहाल इस मामले में पुलिस के अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं लेकिन दिनदहाड़े बैंक लूट की नाकाम कोशिश ने पुलिसिया चौकसी पर फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें- तीन सीटों के लिए 5 दावेदार, सवर्णों को लेकर टेंशन में है बिहार BJP

ये भी पढ़ें- खुद को बिहार का सीएम कैंडिडेट बताने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी इतनी एजुकेटेड हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज