Chapra News: सोनपुर में ग्‍वालियर एक्‍सप्रेस में भीषण डकैती, विरोध पर युवक को मारी गोली

बिहार में सोनपुर के पास बदमाशों ने ट्रेन में डकैती डाली है.

Bihar News: सोनपुर के पास बदमाशों ने ग्वालियर एक्सप्रेस को रोक कर लूटपाट की. इस दौरान लुटेरों ने एक यात्री को भी गोली मार दी. कई यात्रियों से कैश और मोबाइल लूट ली गई.

  • Share this:
    छपरा. सोनपुर के पास ट्रेन में भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है. विरोध करने पर लुटेरों ने एक यात्री को गोली भी मार दी. घायल यात्री का नाम शिवम कुमार है. वह उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सभी युवक मुजफ्फरपुर में CRPF की बहाली में शामिल होने गए थे, जहां से लौटते वक्त वह ग्वालियर एक्सप्रेस के जरिए इटावा जा रहे थे, तभी सोनपुर के पास कुछ बदमाश ट्रेन में चढ़ गए और लूटपाट शुरू कर दी थी.

    इस दौरान बदमाशों ने लगभग 15 से 20 यात्रियों के मोबाइल और कैश लूट लिये. ट्रेन के छपरा पहुंचने पर GRP ने घायल शिवम को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. जख्मी युवक उत्तर प्रदेश के इटावा नगर के यशवंत नगर थाना क्षेत्र निवासी साब सिंह यादव का 22 वर्षीय पुत्र शिवम यादव बताया गया है. उन्‍हें सोनपुर जंक्शन एवं दिघवारा रेलवे स्टेशन के मध्य ग्वालियर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर यात्रा के दौरान गोली मारी गई है.

    जानकारी के अनुसार, शिवम ग्वालियर एक्सप्रेस के G5 कोच में सफर कर रहे थे. इस बीच, करीब एक दर्जन हथियारबंद डकैतों ने सोनपुर जंक्शन एवं दिघवारा रेलवे स्टेशन के मध्य ट्रेन में लूटपाट शुरू कर दी थी. विरोध करने पर हथियारबंद अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. गोली युवक के दाहिने जांघ के आरपार हो गई.

    घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी चेन पुलिंग कर फरार हो गए. इस दौरान दर्जनों यात्रियों से लूटपाट की गई है. जिसके बाद ट्रेन के छपरा जंक्शन पर रुकते ही पुलिस बल ने घायलों को ट्रेन से उतारकर छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है. इस मामले में छपरा जंक्शन जीआरपी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि करीब एक दर्जन हथियारबंद अपराधी सोनपुर से ट्रेन में सवार हुए थे और दिघवारा स्टेशन से पहले यात्रियों से लूटपाट के दौरान शिवम को गोली मारी है. जिसका उपचार छपरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.