होम /न्यूज /बिहार /

पटना: रंगदारी को लेकर BJP नेता के जिम में हमला, ट्रेनर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

पटना: रंगदारी को लेकर BJP नेता के जिम में हमला, ट्रेनर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मारपीट की घटना में जख्मी हुआ बीजेपी नेता के जिम का ट्रेनर

मारपीट की घटना में जख्मी हुआ बीजेपी नेता के जिम का ट्रेनर

Patna News: पटना के दानापुर इलाके में भाजपा नेता आदित्य कुमार और राहुल कुमार का जिम टी प्वाइंट पर चलता है. इसी जिम में रंगदारी की मांग को लेकर घटना हुई है जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

हाइलाइट्स

रंगदारी को लेकर हमला और मारपीट की ये घटना पटना के दानापुर इलाके की है
इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में लगी है
जिम भाजपा नेता आदित्य कुमार और राहुल कुमार का है

पटना. खबर पटना से सटे दानापुर की है जहां बीजेपी नेता के जिम में दबंगई करने का मामला सामने आया है. इस दौरान जिम में मारपीट भी की गई, जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं. दानापुर थाना अंतर्गत टी पॉइंट के पास एक जिम में 15 की संख्या में बदमाश घुसे और घुसते ही जिम के ट्रेनर अंकित राज और आनंद शुभम की जमकर पिटाई करने लगे. इस हमले की तस्वीरें भी सीसीटीवी में कैद हो गई हैं.

जिम से नीचे उतरने के बाद भी उन्हें रोड पर दौड़ा-दौड़ा कर पीट गया. घायल अवस्था में दोनों को दानापुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद दानापुर पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की तफ्तीश करते हुए मामला दर्ज कर लिया है. बताया जाता है कि मारपीट करने में अभिनव और सचिन के साथ 10-12 की संख्या में मित्र भी शामिल थे. घायल अंकित कुमार के अनुसार सचिन और उसके साथ ही बार-बार धमकी देते थे और गुरुवार को हद ही हो गयी.

भाजपा नेता आदित्य कुमार और राहुल कुमार का जिम टी प्वाइंट पर चलता है. उसमें ट्रेनर का काम अंकित और शुभम करते हैं. दोनों जब वहां जब ट्रेनिंग दे रहे थे उसी दौरान सचिन अभिनव अपने साथियों के साथ आया और लाठी-डंडे रड से मारपीट करने लगा. जिम के अंदर भी तोड़फोड़ की गई जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं. मारपीट करने वाले ने उसके पैसे और सोने के चेन भी छीन लिए.

अंकित कुमार के अनुसार दो लाख की रंगदारी की भी मांग की जा रही था और इसको लेकर आरोपी बराबर धमकी देते थे. पैसे नहीं देने के बाद मारपीट की गई है. थानाध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने बताया कि रंगदारी का मामला दर्ज कर लिया गया है और इस घटना के अभियुक्त की भी पहचान कर ली गई है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Tags: Bihar News, BJP Leader, PATNA NEWS

अगली ख़बर