होम /न्यूज /बिहार /Bihar: पिस्टल की नोंक पर नवविवाहिता से गैंगरेप, आधा दर्जन लोगों ने दिया घटना को अंजाम

Bihar: पिस्टल की नोंक पर नवविवाहिता से गैंगरेप, आधा दर्जन लोगों ने दिया घटना को अंजाम

बिहार की राजधानी पटना में एक नवविवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार की राजधानी पटना में एक नवविवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है (सांकेतिक तस्वीर)

Patna Gang Rape: पटना में हुई गैंगरेप की इस घटना के बाद पुलिस के हाथ खाली है. पीड़िता ने इस संदर्भ में थाना पहुंचकर न्य ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

महिला के साथ गैंगरेप की घटना पटना के बिहटा इलाके की है
गैंगरेप का आरोप इलाके के ही दबंगों पर लगा है
रेप होने के बाद पीड़िता अपने भाई के साथ न्याय के लिए पुलिस के पास पहुंची

पटना. राजधानी पटना में अपराध का ग्राफ लगातार बढता जा रहा है. ताजा मामला पटना का है जहां हथियार के बल पर नवविवाहिता महिला के साथ बदमाशों ने दुष्कर्म किया. गैंगरेप की इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बिहटा थाना क्षेत्र के एक गांव में इस घटना को उस समय मनचलों ने अंजाम दिया जब पीड़िता शौच करने के लिए खेतों में गई थी.

इसी दौरान आधा दर्जन लोगों द्वारा हथियार के बल पर उसे अगवा करते हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. घटना के बाद पीड़िता अपने भाई के साथ बिहटा थाना पहुंची और लिखित शिकायत देकर अपने साथ हुए दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है. शिकायत के बाद पुलिस ने पीड़ित महिला की पुलिस अभिरक्षक के साथ 164 का बयान करवाने के बाद मेडिकल जांच के लिये भेजा है. इस संबंध में थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के भाई ने बताया कि शाम के समय जब हमारी बहन शौच के लिए जा रही थी, इसी बीच गांव के बधार में घटना हुई.

गैंगरेप का अंजाम पड़ोसी पवन यादव, अजय यादव, आकाश यादव सहित आधा दर्जन लोगों पर लगा है. सभी ने पिस्टल का भय दिखा कर महिला को पकड़ लिया और जबर्दस्ती घसीटते हुए खेत में ले गए जंहा तमंचा दिखाकर बारी-बारी से सभी लोगो ने दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट भी की है. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पीड़िता के स्वजनों के द्वारा शिकायत मिली है और जांच कराई जा रही है.

पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. बिहटा थाना में मामला आने के बाद पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. महिला ने परिजनों के साथ बिहटा थाना में  न्याय की गुहार लगाई है लेकिन दो दिनों तक पुलिस कानूनी प्रक्रिया में ही उलझी है.

Tags: Bihar News, Gang Rape, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें