Home /News /bihar /

miscreants did gang rape with orchestra singer at patna bramk

पटना में आर्केस्ट्रा सिंगर से गैंगरेप, प्रोग्राम का झांसा देकर तीन मनचलों ने दिया घटना को अंजाम

पटना में पुलिस के हत्थे चढ़े गैंगरेप के आरोपी

पटना में पुलिस के हत्थे चढ़े गैंगरेप के आरोपी

Gang Rape In Patna: पटना में गैंगरेप का शिकार हुई गायिका जहानाबाद की रहने वाली है. पटना में हुई गैंगरेप की इस घटना से खलबली मच गई. मामले की जानकारी पीड़िता द्वारा दिए जाने के बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए मैरिज गार्डन में छापा मारा जहां इस वारदात को सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बुलाकर अंजाम दिया गया था.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना में मैरिज गार्डन में सांस्कृतिक कार्यक्रम में गाना गाने वाली एक सिंगर के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है. गैंगरेप की ये घटना रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र की है जहां पर तीन युवकों ने एक सिंगर को सांस्कृतिक कार्यक्रम में गाने के लिए बुलाया और फिर बंद कमरे में ले जाकर तीनों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. सिंगर किसी तरह उनके चुंगल से निकल कर भागी और पुलिस के पास पहुंच गई. पीड़िता सिंगर की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के ज्योति बाबा पथ में हुई इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा और तीन कारतूस भी जब्त किया है. दरअसल जहानाबाद की रहने वाली 28 साल की एक युवती पटना में ही मीठापुर इलाके में रहकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में गाना गाती है और अपने परिवार के भरण पोषण में सहयोग करती है. मिली जानकारी के अनुसार रामकृष्ण नगर निवासी पिंटू कुमार, संजीव कुमार और कालू कुमार ने युवती को एक मैरिज हॉल में गाना गाने के लिए बुक किया था.

सिंगर जब वहां पहुंची तो वहां किसी तरह का कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं देख कर आश्चर्य में पड़ गई ।सिंगर कुछ समझ पाती इसके पहले ही तीनों युवकों ने जबरन उसे उठाया और कमरे में ले गये फिर बारी बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला. सिंगर की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मैरिज हॉल में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके पास से हथियार भी बरामद किया है. पटना एसएसपी एमएस ढिल्लों की माने तो पीड़िता और आरोपी एक दूसरे के पहले से परिचित थे और झांसे में लेकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. पटना एसएसपी ने कहा कि इस पूरे मामले का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा ताकि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जा सके.

Tags: Bihar News, Gang Rape, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर