• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Patna News: 8 माह के बच्चे के साथ दिल्ली से आई आदिवासी महिला से ईंट भट्ठे पर रेप, पुलिस ने 4 को दबोचा

Patna News: 8 माह के बच्चे के साथ दिल्ली से आई आदिवासी महिला से ईंट भट्ठे पर रेप, पुलिस ने 4 को दबोचा

महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. (सांकेतिक तस्वीर)

Tribal Woman Raped In Danapur:: आदिवासी महिला से रेप का ये मामला दानापुर से सटे शाहपुर इलाके का है. पीड़िता 28 जुलाई को अपने 8 माह के बच्चे को लेकर दिल्ली से पटना आई थी.

  • Share this:

पटना. राजधानी पटना से सटे दानापुर इलाके में रेप का मामला सामने आया है. घटना शाहपुर इलाके के उमा ईंट-भट्टा की है, जहां आदिवासी महिला के साथ रेप किया गया. महिला से दुष्कर्म, छेड़खानी करने और भगाने के आरोप में पुलिस ने फौरी कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. शाहपुर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि इस घटना और गिरफ्तारियों की पुष्टि की है.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला दिल्ली में रहती हैं. ईंट-भट्टे पर काम करने वाली रांची निवासी उसकी सहेली सोनी देवी ने उसको बुलाया थी. बीते 28 जुलाई को पीड़िता अपने 8 माह के बच्चे को लेकर आई थी. पीड़िता ने बताया कि 30 जुलाई को सोनी के साथ रहने वाले शमशेर अंसारी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी पीड़िता ने अपनी सहेली सोनी को दी. 31 जुलाई को भट्टा के मैनेजर नागेश्वर सिंह ने वाद विवाद को शांत कराने की बात करते हुए पीड़िता का हाथ पकड़ा और फिर उसने भी छेड़खानी करने का प्रयास किया.

पीड़िता ने की पुलिस से शिकायत
पीड़िता ने जब विरोध करते हुए भट्टा पर हंगामा किया तब भट्टा के मुंशी मिथिलेश कुमार मिश्रा ने पीड़िता को जबरन एक अगस्त को भट्टा पर से भगा दिया. इसके बाद पीड़िता थाना में न्याय की गुहार लगाई. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले के सभी 4 आरोपियों को गिराफ्तार कर लिया है साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच में भेजा गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के बयान पर विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज