Home /News /bihar /

miscreants killed young man at city area of patna brutally bramk

पटना में युवक की चाकू से गोद-गोदकर हत्या, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

पटना के सिटी इलाके में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पटना के सिटी इलाके में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Patna: पटना में सिटी इलाके के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मृतक के भाई ने दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है. हत्या की वारदात होने के बाद से दोनों आरोपी युवक फरार हैं. पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए रेड कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजधानी पटना में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है और अपराधी एक के बाद एक हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सिटी इलाके का है जहां मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के लोहा का पुल महादेव मंदिर के पास अपराधियों ने चाकू मारकर एक युवक की हत्या कर दी. इस दौरान अपराधी फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के पश्चिमी कस्बा निवासी गोपाल महतो के 20 वर्षीय पुत्र टुनटुन महतो उर्फ विक्की के रूप में की गई है. किस कारण से युवक की हत्या की गई या अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश को लेकर ही अपराधियों द्वारा युवक की चाकू मारकर हत्या की गई है. बताया जाता है कि टुनटुन महतो लोहा का पुल के रास्ते अपने घर लौट रहा था, इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे घेर लिया और उस पर ताबड़तोड़ चाकू का वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

अत्याधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. घटना के संबंध में मृतक के बड़े भाई गुड्डू महतो ने बताया कि अपराधियों ने टुनटुन पर मोबाइल छीनने का आरोप लगाकर चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी. बताया यह भी जाता है कि टुनटुन महतो का अंकित और कन्हैया नामक युवक के साथ विवाद चल रहा था, ऐसे में अंकित और कन्हैया ने मिलकर ही टुनटुन महतो की हत्या कर डाली. घटना के बाद से दोनों आरोपी युवक फरार बताए जाते हैं.

पूरे मामले में पूछे जाने पर पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए फिलहाल हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताई है. पुलिस ने जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.  फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

Tags: Bihar News, Murder, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर