पटना: दुकान बंद करने के दौरान पहुंचे बाइक सवार लुटेरे फिर लूट ले गए कैश और चेन
Patna News in Hindi

पटना: दुकान बंद करने के दौरान पहुंचे बाइक सवार लुटेरे फिर लूट ले गए कैश और चेन
पटना में दुकान से कैश लूट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना में हुई लूट की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी और कंकड़बाग थानेदार मौके पर पहुंचे.

  • Share this:
रिपोर्ट- संजय कुमार

पटना. राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों ने एक बार फिर से लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया है. रविवार की देर रात हुई लूट की इस घटना में अपराधियों ने किड्स वेयर (Kids Wear) की दुकान को निशाना बनाते हुअ पिस्टल के बल पर 2.50 लाख रुपए लूट लिए. इस दौरान लुटेरे दुकान में लगे डीवीआर को उखाड़कर ले गए साथ ही लुटेरों ने दुकानदार से सोने की चेन भी छीन ली.

रात के 11 बजे की घटना



लूट की ये वारदात पटना के कंकड़बाग थाना के साई मंदिर के पास स्थित किड्स वेयर की दुकान फर्स्ट क्राई डॉट कॉम की है. जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार अपराधियों रविवार की रात करीब 11 बजे इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब दुकान बंद होने वाली थी. दुकानदार विपिन कुमार ने इस बाबत कंकड़बाग थाना में देर रात अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है.
मामले की जांच में जुटी पुलिस

लूट की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी और कंकड़बाग थानेदार मौके पर पहुंचे. कंकड़बाग थानेदार अतुलेश कुमार ने बताया कि लूट की घटना हुई है और पुलिस लुटेरों का सुराग लगाने में जुटी है. लुटेरों ने लूट की इस घटना को अंजाम देने से पहले रेकी की थी फिर वारदात करने आ गए.

बैंक बंद होने की वजह से दुकान में था कैश

विपिन ने बताया कि अपराधी तीन की संख्या में थे और एक के हाथ में दो हथियार था. शनिवार और रविवार को बैंक बंद रहने की वजह से कैश जमा नहीं कर पाया था और दुकान में करीब 2 लाख कैश था. भूतनाथ रोड में रहने वाले विपिन ने बताया कि इन अपराधियों ने ग्राहक बनकर दुकान की रेकी की फिर रात में लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. लूट की इस वारदात के दौरान दुकानदार के गले से सोने का चेन भी छीन ले गए जिसकी कीमत करीब 50 हजार है. फिलहाल घटना के बाद से दुकानदार में दहशत व्याप्त है.

ये भी पढ़ें- विधानमंडल का बजट सत्र आज से, कल पेश होगा बिहार का बजट

ये भी पढ़ें- RJD का डोमिसाइल कार्ड, तेजस्वी बोले- सरकार बनी तो 85% बिहारियों को नौकरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज