लाइव टीवी

पटना में दिनदहाड़े 10 लाख की लूट, बुजुर्ग दंपत्ति को बनाया निशाना
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 12, 2020, 3:43 PM IST
पटना में दिनदहाड़े 10 लाख की लूट, बुजुर्ग दंपत्ति को बनाया निशाना
पटना में लूट का शिकार हुई महिला

घटना पटना (Patna) से सटे बिहटा-खगौल मेन रोड पर पावर ग्रिड (Power Grid) के पास की है. दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना से पुलिस भी सकते में है.

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) से सटे बिहटा में अपराधियों ने लूट (Cash Loot) की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. लुटेरों ने बुधवार को रिटायर्ड शिक्षक दंपत्ति को निशाना बनाते हुए दिनदहाड़े 10 लाख रुपए लूट लिए. जानकारी के मुताबिक दो बाइक सवार चार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम देते हुए पैसे से भरा झोला छीन लिया. इस दौरान लुटेरों ने विरोध करने पर बाइक से धकेल कर दंपत्ति को गिरा भी दिया जिसमें महिला बुरी तरह से जख्मी हो गईं.

मेन रोड की घटना

लूट की ये घटना बिहटा-खगौल मेन रोड पर पावर ग्रिड के पास की है. मंगलवार को बहपुरा के रिटायर्ड टीचर किशोर कुमार अपनी पत्नी के साथ पैसे लेकर जा रहे थे. दंपत्ति ज़मीन खरीदने के लिए बैंक से पैसा निकालने गया था और पैसे लेकर वापस अपने घर जा रहे थे, इसी दौरान ये घटना हुई. घटना के बाद रिटायर्ड टीचर ने फ़ौरन पुलिस को घटना की सूचना दी.



बैंक से रुपए निकाल कर जा रहा था दंपत्ति



पीड़ित ने बताया कि वो अपनी पत्नी अनिता गुप्ता के साथ बैंक ऑफ इंडिया से रुपये निकालकर जा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. लूट की इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी. दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना से पुलिस भी सकते में है.

इनपुट- आदित्य आनंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 3:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading