लाइव टीवी

पटना: डेंगू के मरीजों को देखने गए अश्विनी चौबे पर फेंकी स्याही

News18 Bihar
Updated: October 15, 2019, 12:16 PM IST
पटना: डेंगू के मरीजों को देखने गए अश्विनी चौबे पर फेंकी स्याही
केंद्रीय मंत्री चौबे मंगलवार को पटना पहुंचे थे.

पीएमसीएच (PMCH) में दो युवकों ने अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) पर स्‍याही फेंकी और वहां से फरार हो गए. केंद्रीय मंत्री यहां डेंगू के मरीजों से मिलने आए थे.

  • Share this:
पटना. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) पर पटना में दो अज्ञात युवकों ने स्याही (Ink) फेंकी है. यह घटना बिहार की राजधानी पटना (Patna) की है, जहां केंद्रीय मंत्री पर स्याही फेंकने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया. मंगलवार को केंद्रीय मंत्री डेंगू (Dengue) के मरीजों को देखने और वार्डों का निरीक्षण करने पीएमसीएच (PMCH) पहुंचे थे. निरीक्षण के दौरान ही उनके साथ यह घटना हुई. अश्विनी चौबे जिस वक्त वार्ड का निरीक्षण कर अपनी गाड़ी में सवार होने जा रहे थे, उसी वक्त उन पर स्याही फेंकी गई. स्याही मंत्री के शरीर के साथ-साथ गाड़ी पर भी जा गिरी.

दो युवकों ने घटना को दिया अंजाम

जानकारी के मुताबिक, दो युवाओं ने अश्विनी चौबे के चेहरे को निशाना बनाते हुए स्याही फेंकी और फरार हो गए. स्याही फेंकने के बाद चौबे की सुरक्षा में लगे जवानों ने दोनों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके. अश्विनी चौबे ने स्याही फेंकने की इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये वही लोग हैं जो अपराध जगत से नाता रखते हैं और किसी जमाने में अपराध के क्षेत्र में काफी आगे थे.





डेंगू के मरीजों से मिले केंद्रीय मंत्री

इससे पहले चौबे ने पीएमसीएच अस्पताल में डेंगू के मरीजों का हाल जाना. उन्होंने कहा कि किसी प्रकार से किसी को कोई भी दिक्कत है तो वो यहां बने स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क कर सकते हैं. उन्‍होंने बताया कि हालात पर बराबर नजर रखी जा रही है. उन्होंने कहा कि ऐसी बात नहीं है कि बड़े पैमाने पर डेंगू फ़ैल गया है. लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है. अश्विनी चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री भी नजर रख रहे हैं. डेंगू बीमारी है और कोई भी बीमारी फैलती है, लेकिन किसी प्रकार से घबराने की जरूरत नही हैं. उन्होंने कहा कि वह स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.
Loading...

इनपुट- अमित कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 11:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...