पटना: तमंचे का खौफ दिखाकर बार बालाओं से लगवाए ठुमके, गैंगरेप की भी कोशिश

पटना पुलिस की गिरफ्त में मनचले

पटना पुलिस की गिरफ्त में मनचले

Cirme In Patna: बिहार की राजधानी पटना (Patna) के गौरीचक इलाके में मनचलों के चंगुल में फंसी बार बालाओं (Bar Dancers) को पुलिस ने समय रहते मुक्त करवाया. पटना पुलिस के वरीय अधिकारी के निर्देश पर पकड़े गए आरोपी.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) में तमंचे के बल पर डांसरों को नचाने और हवाई फायरिंग किए जाने के साथ ही उनके साथ गैंगरेप (Gang Rape) की कोशिश करने का भी मामला प्रकाश में आया है. घटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के चक बिहरी गांव की है. पटना में लेडी डांसर्स के साथ हुई इस घटना के दौरान असामाजिक तत्वों ने बंगाल की रहने वाली इन डांसरों के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) की भी कोशिश की.

पटना पुलिस के एक वरीय आलाधिकारी के संज्ञान में पूरा मामला आने के बाद उनके निर्देश पर गौरीचक पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर मौके से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में फतुहा प्रखंड का उप प्रमुख रजनीश कुमार शामिल है. पुलिस ने मौके से दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, लगभग साढ़े तीन लाख नगद रुपए के अलावा घटनास्थल से तीन खोखा भी बरामद किया है.

बताया जाता है कि जन्मदिन को लेकर डांस करने का हवाला दे बिहार और बंगाल से चार डांसरों को गौरीचक बुलाया गया था. फतुहा प्रखंड के उप प्रमुख रजनीश कुमार और उसके चार अन्य सहयोगी डांसरों को लेकर गौरीचक के चकबिहरी स्थित एक सुनसान जगह में बने अर्ध निर्मित मकान में ले गए, और पिस्तौल का भय दिखाकर जबरदस्ती डांस करने का दबाव बनाने लगे.

डांसरों ने जब डांस करने से मना कर दिया तो आक्रोशित होकर असामाजिक तत्वों ने उनके साथ मारपीट की, साथ ही उनके साथ अश्लील हरकत भी की. असामाजिक तत्वों की मनसा भापकर डांसरों ने इस बात की सूचना पटना पुलिस के एक वरीय अधिकारी को दे दी. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस के वरीय अधिकारी ने तत्काल पूरे मामले से गौरीचक पुलिस को अवगत कराया और छापेमारी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने का निर्देश जारी किया.
वरीय अधिकारी का निर्देश मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और डांसरों को उनके कब्जे से मुक्त कराया. पुलिस  असामाजिक तत्वों के बंधन से मुक्त कराई गई डांसरों को उनके घर भेजने की तैयारी में जुटी है. पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने वरीय अधिकारियों का हवाला दे, इस संबंध में कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज