Home /News /bihar /

सुषमा स्वराज के साथ काम करेंंगी लालू की बेटी मीसा भारती, मिली बड़ी जिम्मेदारी

सुषमा स्वराज के साथ काम करेंंगी लालू की बेटी मीसा भारती, मिली बड़ी जिम्मेदारी

सुषमा स्वराज के साथ मीसा भारती (मीसा के ट्वीटर अकाउंट से )

सुषमा स्वराज के साथ मीसा भारती (मीसा के ट्वीटर अकाउंट से )

सांसद मीसा भारती को विदेश मंत्रालय की परामर्शदात्री समिति का सदस्य नियुक्त किया गया है. मीसा ने खुद इसकी जानकारी अपने फेसबुक पेज पर मंत्रालय का पत्र (अधिसूचना) साझा कर के दी है और साथ ही विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को विशेष रूप से धन्यवाद दिया है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18.com
  • Last Updated :
राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद की बड़ी पुत्री और सांसद मीसा भारती विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ काम करेंगी.

दरअसल राज्यसभा सांसद मीसा भारती को विदेश मंत्रालय की परामर्शदात्री समिति का सदस्य नियुक्त किया गया है. मीसा ने खुद इसकी जानकारी अपने फेसबुक पेज पर मंत्रालय का पत्र (अधिसूचना) साझा कर के दी है और साथ ही विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को विशेष रूप से धन्यवाद दिया है.

मीसा ने लिखा है कि  'सहर्ष आप सब को अवगत करना चाहती हूँ कि मुझे विदेश मंत्रालय के लिए गठित परामर्शदात्री समिति के सदस्य के रूप में नामित किया गया है. इस सुअवसर के लिए माननीया विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज को विशेष रूप से धन्यवाद कहना चाहूंगी. आप सब के समर्थन के लिए भी धन्यवाद.'

अधिसूचना पत्र
अधिसूचना पत्र


मालूम हो कि लोकसभा चुनाव में पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनाव हारने के बाद मीसा को राज्यसभा सदस्य के तौर पर चुना गया था. लालू की बड़ी बेटी मीसा राजनीति में काफी सक्रिय हैं और विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं.

Tags: Misha bharti, Politics, Sushma swaraj

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर