Home /News /bihar /

पटना से गायब हुए इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या, कोडरमा घाटी में मिली लाश

पटना से गायब हुए इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या, कोडरमा घाटी में मिली लाश

पटना से अगवा छात्र रॉबिन

पटना से अगवा छात्र रॉबिन

30 दिसम्बर को आरोपी सूरज ने रॉबिन की लाश (Dead Body) को कोडरमा घाटी के घने जंगलों में फेंक दिया और वहां से भागकर कोलकाता (Kolkata) चला गया.

    रिपोर्ट- संजय कुमार

    पटना. पिछले 29 दिसम्बर को पटना (Patna) के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चांदमारी रोड के चित्रगुप्त नगर कॉलोनी से गायब हुए इंजीनियरिंग के छात्र रॉबिन कुमार सिंह की हत्या (Murder) कर दी गई है. रॉबिन की हत्या का आरोप उसके ही ममेरे भाई सूरज समेत ससुर और कुछ अन्य लोगों पर लगा है.

    29 दिसंबर से लापता था रॉबिन

    दरअसल रॉबिन 29 दिसम्बर की शाम कंकड़बाग थाना क्षेत्र के ही आरएमएस कॉलोनी स्थित अपने ननिहाल गया था. यहां पहले से सुनियोजित साजिश के तहत ममेरे भाई सूरज और उसके ससुर ने दो अन्य लोगों के सहयोग से पहले उसकी पिटाई की और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. देर रात रॉबिन कुमार सिंह के परिजनों ने उसके नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू की तब सूरज ने उसके लौट जाने की बात कही.

    हत्या के बाद शव को कार से ले गया था आरोपी

    रॉबिन के परिजन उसे बेसब्री से खोज रहे थे और उधर सूरज उसकी लाश को कार से लेकर पटना से कोडरमा चला गया. 30 दिसम्बर को सूरज ने रॉबिन की लाश को कोडरमा घाटी के घने जंगलों में फेंक दिया और फिर वहां से कोलकाता अपने पिता के पास चला गया. आखिरकार चार दिन बाद सूरज ने खुद रॉबिन के पिता और पेशे से बालू कारोबारी सुनील कुमार सिंह को फोन कर रॉबिन की हत्या कर दिये जाने की बात बताई. सूरज की बात सुन रॉबिन के परिजनों में कोहराम मच गया.

    एएसपी ने कहा- पकड़े जाएंगे आरोपी

    परिजन भागे-भागे झारखण्ड के कोडरमा पहुचे जहां पुलिस की मदद से सूरज के बताये जगह ओर जाकर रॉबिन सिंह का शव बरामद किया गया. पटना की कंकड़बाग थाना की पुलिस ने गुमशुदगी के मामले को अब हत्या के रूप दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी सूरज और उसके साथ हत्या में शामिल लोगों का मोबाइल सर्विलांस पर डाल दिया है. आरोपी बार-बार अपना ठिकाना वदल रहे है. पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने दावा किया है कि सूरज समेत सभी आरोपी जल्द से जल्द पकड़ लिये जाएंगे.

    Tags: Bihar News, Murder, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर