फरार विधायक अनंत सिंह की तलाश में समर्थकों के घर ताबड़तोड़ छापेमारी

News18 Bihar
Updated: August 19, 2019, 11:20 PM IST
फरार विधायक अनंत सिंह की तलाश में समर्थकों के घर ताबड़तोड़ छापेमारी
अनंत सिंह को तलाश करती पुलिस

अनंत सिंह (Anant Singh) तीसरे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से दूर रहे. अनंत सिंह की तलाश में बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह (Lipi Singh) ने 3 टीमों का गठन किया है.

  • Share this:
बिहार (Bihar) के मोकामा (Mokama) से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. उन पर एक के बाद एक मामले दर्ज किए जा रहे हैं. अनंत सिंह तीसरे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से दूर रहे. अनंत सिंह की तलाश में बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह ने 3 टीमों का गठन किया है. हर टीम में 5 से 8 थानों के पुलिसकर्मियों को लगाया गया है.

पुलिस की एक टीम गुलाब बाग स्थित विधायक के करीबी लल्लू मुखिया के घर पर पहुंची और तलाशी ली. वहीं, कारगिल मार्केट में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. यहीं पर मोकामा विधायक का आवास भी है.

कहां-कहां हो रही है छापेमारी
गुलाब बाग स्थित लल्लू मुखिया के घर छापेमारी के बाद सहनौरा में रविंदर यादव के घर छापेमारी की गई. एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि रविंदर यादव के घर छापेमारी में रायफल और गोली मिली है. हथियार लाइसेंसी है. 50 गोली रखने की अनुमति है लेकिन 92 गोली बरामद की गई है. लाइसेंस रद्द करने की अनुसंशा की गई है. कारगिल मार्केट के बाद पुलिस ने स्टेशन से भुवनेश्वरी चौक तक फ्लैग मार्च किया.

अनंत सिंह ने जारी किया वीडियो, खुद को बताया निर्दोष
घर से एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद होने के बाद फरार हुए मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने एक के बाद एक वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया है. वीडियो जारी कर विधायक ने कहा है कि, "वह गिरफ्तारी से नहीं डरते. अपने बीमार दोस्त को देखने आए हैं. तीन-चार दिन में सरेंडर कर देंगे लेकिन सरेंडर करने से पहले घर जाऊंगा और मीडिया से बात करने के बाद सरेंडर करूंगा."

ये भी पढ़ें- 
Loading...

अनंत सिंह का 'राजदार' है केयरटेकर, रिमांड पर लेने की तैयारी

ललन सिंह-अनंत सिंह की जंग में कूदे नीतीश के मंत्री, दी सफाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 9:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...